कानपुर देहात

कानपुर देहात में खेत की रखवाली करने गए थे किसान, सुबह सड़क पर पड़े मिले उनके शव

कानपुर देहात में शिवली में बैरी-रनियां मार्ग पर रात को खेत से लौट रहे किसानों की पिकअप की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने पिकअप कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की है वहीं किसानों के घर में कोहराम मचा है।

कानपुर देहात, अमन यात्रा शिवली कोतवाली क्षेत्र के कुरियनपुरवा गांव से खेत की रखवाली करने गए दो किसान घर नहीं लौटे और सुबह उनके शव बैरी रनियां मार्ग पर पर पड़े मिले। पास में ही एक पिकअप खड्ड में पलटी मिली, जिससे आशंका जताई जा रही है कि पिकअप की टक्कर से दोनों किसानों की मौत हो गई है। शनिवार सुबह हादसे की जानकारी पर घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने पिकअप कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की है।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के कुरियनपुर गांव में रहने वाले 50 वर्षीय रामशंकर व मदरापुरवा निवासी 48 वर्षीय देशराज पाल शुक्रवार को अपने खेतों की रखवाली करने रोज की तरह गए थे। देररात वह वहां से वापस लौट रहे थे। बैरी रनियां मार्ग पर पहुंचे थे कि तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों को टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत हो गई वहीं टक्कर मारने के बाद पिकअप सड़क किनारे खड्ड में जा पलटी।

दुर्घटना के बाद चालक वहां से भाग निकला। इधर शनिवार सुबह तक जब दोनों किसान अपने घर नहीं पहुंचे तो स्वजन उनकी तलाश में खेत गए पर वह वहां नहीं मिले। जब बैरी रनियां मार्ग पर पहुंचे तो दोनों के शव देख होश उड़ गए। पास में खड्ड में गिरी पिकअप देखकर समझ आ गया कि दुर्घटना में दोनों की जान गई है। शिवली थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि पिकअप नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जाएगी। क्रेन की मदद से पिकअप को निकलवाकर कब्जे में लिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button