उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

काफ़ी इन्तजार के बीच सपा से मनु बाबू फाइनल

आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव के मद्देनजर सपा पार्टी के द्वारा अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा रही है जिसमें भोगनीपुर विधानसभा सीट के अटकलों के चलते नरेंद्र पाल उर्फ मनु का टिकट घोषित हो जाने पर समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ी एक दूसरे को मुंह मीठा करा कर जाहिर की खुशी।

Story Highlights
  • समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ी, एक-दूसरे का मुंह मीठा करा कर जाहिर की खुशी

रिपोर्ट- सरफराज अहमद

पुखरायां, अमन यात्रा। आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव के मद्देनजर सपा पार्टी के द्वारा अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जा रही है जिसमें भोगनीपुर विधानसभा सीट के अटकलों के चलते नरेंद्र पाल उर्फ मनु का टिकट घोषित हो जाने पर समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ी एक दूसरे को मुंह मीठा करा कर जाहिर की खुशी।

बताते चलें कि भोगनीपुर विधानसभा सीट से सपा के प्रत्याशी की दावेदारी कई लोगों के द्वारा की जा रही थी जिसमें सभी के समर्थकों में चिंता का सबब बना हुआ था लेकिन भोगनीपुर से सपा की लिस्ट में स्वर्गीय पूर्व विधायक योगेंद्र पाल सिंह के पुत्र नरेंद्र पाल सिंह उर्फ मनु नाम आ जाने से सभी की अटकलों में विराम लग गया.  नरेंद्र पाल के समर्थकों में लिस्ट देखते ही खुशी की लहर दौड़ गई और उनके आवास पर पहुंच कर लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया और उनकी जीत की कामना की।

इस मौके पर करुणा शंकर दिवाकर, मौ. इकबाल अहमद नूरी, हाजी बच्चन, गौरव,राघव,रवी,विवेक,रितिक,फरीद शाह, सूरज दिवाकर, नमन पाल,कलीमउद्दीन,प्रशांत यादव,कशीमखान,मझर,हलीमखान,मनीष,केशव,सूरज दिवाकर आदि लोग भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button