कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

क्षेत्राधिकारी रविकांत ने किया देवराहट थाने का औचक निरीक्षण

क्षेत्राधिकारी ने देवराहट थाने का औचक निरीक्षण कर लंबित विवेचनाओं को पूरा करने व गैंगस्टर और वांछित चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी करने व साफ सफाई के निर्देश दिए।

Story Highlights
  • थाने में वांछित चल रहे अपराधियों की धरपकड़ को लेकर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मंगलवार को क्षेत्राधिकारी ने देवराहट थाने का औचक निरीक्षण कर लंबित विवेचनाओं को पूरा करने व गैंगस्टर और वांछित चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी करने व साफ सफाई के निर्देश दिए।पुलिस क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने मंगलवार को थाना देवराहट का  औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने मालखाना अभिलेखों व हवालात का निरीक्षण किया। थाने में वांछित चल रहे अपराधियों की धरपकड़ को लेकर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि थाने पर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा और मधुर व्यवहार किया जाए।प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच कर उचित कार्यवाही की जाए।थाने की बैरिक में साफ सफाई को लेकर विशेष ध्यान देने के साथ साथ भोजनालय में खाना बना रहे फॉलोअर को भी साफ और स्वच्छ तरीके से भोजन बनाने के निर्देश दिए।

वहीं इस दौरान उन्होंने चलाए गए विभिन्न अभियानों ऑपरेशन दृष्टि,ऑपरेशन क्लीन,ऑपरेशन त्रिनेत्र के साथ साथ आईजीआरएस निस्तारण की समीक्षा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।इस मौके पर थाना प्रभारी रीना सिंह सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button