उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

गुनाह कबूल : सगे मामा ने भांजी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर की थी हत्या और जलाया शव

मेरठ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है।यहां सगे मामा ने भांजी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी।इसके बाद गुनाह छिपाने ने लिए युवती के शव को उपले के ढेर में रखकर जला दिया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां / मेरठ। मेरठ में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है।यहां सगे मामा ने भांजी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी हत्या कर दी।इसके बाद गुनाह छिपाने ने लिए युवती के शव को उपले के ढेर में रखकर जला दिया। पूंछतांछ के दौरान मामा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।पांच फरवरी सोमवार की सुबह भावनपुर थाना क्षेत्र के छिलोरा गांव में सड़क किनारे उपले के ढेर में युवती की जली हुई लाश मिली थी।लाश की कलाई पर कलावा बंधा था।तन पर टीशर्ट और जींस थी।ग्रामीणों ने पुलिस को लाश की जानकारी दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात शव को मोर्चरी में भेज दिया।तत्पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई तो सारा सच सामने आ गया।

लाश की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने पूंछतांछ की तो पिता ने बताया कि बेटी चार फरवरी की शाम घर से बिना कुछ बताए कहीं निकल गई।बाद में पता चला कि वो अपने मामा के घर छिलौरा आई थी।बेटी का अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।इस बात से वो हमसे नाराज थी।यहां छिलौरा में उसके मामा सोनू और मामी पूनम रहतीं हैं।

मां से नाराज होकर मामा के घर चली गई।सोमवार की सुबह हमें उसकी लाश की सूचना मिली।मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले और पूंछतांछ की तो युवती के मामा सोनू पर सबसे ज्यादा शक हुआ।पुलिस ने सोनू से सख्ती से पूंछतांछ की तो उसने सच कुबूल कर लिया।युवती के मामा सोनू ने बताया कि भांजी टीशा का पिछले पांच महीने से गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।जिसकी वजह से हमारी काफी बदनामी हो रही थी।अभी पांच दिन पहले टीशा उस युवक के साथ भाग गई थी।बड़ी मुश्किल से वापस आई।

टीशा पूरे समाज में हमारी नाक कटवा रही थी।इस वजह से हमारा पूरा घर परेशान था।जब वो यहां मेरे घर आई तो मेरा खुद पर काबू नही रहा।गुस्से में उसका गला दबा दिया।किसी को हत्या की जानकारी न हो इसलिए लाश को देर रात सड़क किनारे ही पेट्रोल डाल कर जला दिया।फिर डर के कारण उसे बिटोरे में छिपाकर भाग गया।पुलिस की पूंछतांछ में पता चला कि सोनू ने रात में खूब शराब पी थी।शराब पीने के बाद उसने अपनी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया था।ताकि वो हत्या करने में अड़चन न डाल सके।इसके बाद भांजी का गला दबाकर मार डाला।पत्नी ऐसा करने से रोकने के लिए चिल्लाती रही।

लेकिन उसने एक न सुनीं।एस पी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि हत्या में युवती के माता पिता की भूमिका भी संदिग्ध लग रही है।उन्हें इस साजिश की जानकारी थी या वो खुद भी इस साजिश में शामिल हो सकते हैं।पुलिस अभी और गहनता से जांच कर रही है।सीसीटीवी भी चेक कर रही है।पुलिस की जांच में पता चला कि पिता ही रविवार रात बेटी को मामा के घर छोड़कर गया था।देर रात तक पुलिस ने युवती के पिता प्रमोद,मां सरिता और मामी पूनम को थाने में बिठाए रखा।

उनसे पूंछतांछ की जा रही है।पिता प्रमोद जिला अस्पताल में टैक्सी ड्राइवर है।वहीं मारने वाला मामा मजदूरी करता है।एस पी देहात ने बताया कि युवती का पहले मामा ने गला दबाया फिर गुनाह छिपाने के लिए पेट्रोल डाल कर जला दिया।फिर जल्दबाजी में डर की वजह से उसे विटोरे में छिपाकर भाग गया।लेकिन जल्दबाजी के चलते लाश अच्छे से छिप नहीं पाई।सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button