उत्तरप्रदेशऔरैयाफ्रेश न्यूज

गुब्बारों में हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, पिता की मौत पुत्र गंभीर से घायल

जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब एक क्रिकेट मैच के उद्घाटन की तैयारियां चल रही थी। उसी समय गुब्बारा लगाने वाले पिता पुत्र सिलेंडर से गुब्बारा भर रहे थे। उसी वक्त सिलेंडर अचानक फट गया।

Story Highlights
  • गंभीर हालत को देखते हुए चिचौली अस्पताल से चिकित्सकों ने अनीश को किया रेफर

विकास सक्सेना, औरैया। जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब एक क्रिकेट मैच के उद्घाटन की तैयारियां चल रही थी। उसी समय गुब्बारा लगाने वाले पिता पुत्र सिलेंडर से गुब्बारा भर रहे थे। उसी वक्त सिलेंडर अचानक फट गया। पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती कराया गया, जहां पिता इस्लामुद्दीन की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल पुत्र अनीश को प्राथमिक उपचार के बाद सैफई के लिए रेफर कर दिया गया। सीआईएसएफ कॉलोनी में कार्यक्रम के दौरान सावधनियां नहीं बरती गई।

ये भी पढ़े-   शिक्षा सर्वोपरि है जिससे मनुष्य स्वाभिलम्बी बनता है : सीडीओ सौम्या

दिबियापुर के गैल इंडिया लिमिटेड के सीआईएसएफ कॉलोनी के ग्राउंड पर आज एक क्रिकेट मैच आयोजन होना था। इसके लिए सीआईएसएफ तैयारियां कर रहा था और सजावट के लिए गुब्बारा लगाने का काम संत रविदास नगर निवासी मोहम्मद इस्लामुद्दीन और अनीश को सौंपा गया था। सुबह लगभग साढे 10 बजे वह लोग गुब्बारा में हवा भर रहे थे, उसी वक्त अचानक सिलेंडर फट गया। जिससे तेज धमाका हुआ और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल चिचौली में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान इस्लामुद्दीन उम्र 60 वर्ष की मौत हो गई।

ये भी पढ़े-  मीनापुर : सीएलडी इंटर कॉलेज में मीनिंग प्रतियोगिता का आयोजन

आपको बता दें कि इस्लामुद्दीन के सिलेंडर की चपेट में आने से दोनों पैर अलग हो गये थे और शरीर के कई अंग फट चुके थे।  उनके पुत्र 32 वर्षीय मोहम्मद अनीस को भी प्राथमिक उपचार किया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सैफई के लिए रेफर कर दिया गया है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है और पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है। सीओ प्रदीप कुमार अस्पताल में पहुंच गये थे। सूचना पर रोते बिलखते परिजन भी आ गये थे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button