कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

गोली कांड के बाद से नगर निकाय चुनाव का बिगड़ा समीकरण, दबे मुंह हो रही चर्चा

मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक कस्बे के अंबेडकर नगर में मकान के विवाद को लेकर गोली चलने के बाद नगर पालिका के चुनाव का समीकरण बदल गया, कस्बे के लोगों में जहां गोली चलने को लेकर भय व्याप्त है.

राहुल कुमार, कानपुर देहात : मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक कस्बे के अंबेडकर नगर में मकान के विवाद को लेकर गोली चलने के बाद नगर पालिका के चुनाव का समीकरण बदल गया, कस्बे के लोगों में जहां गोली चलने को लेकर भय व्याप्त है वही नुक्कड़ों व चाय की दुकानों पर चुनावी चर्चा जोरों पर है।

ये भी पढ़े-उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ कानपुर देहात की मासिक बैठक सम्पन्न  

बीते शुक्रवार को दो पक्षो में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने घर मे घुसकर मारपीट व लूटपाट कर दी थी इतना ही नहीं राकेश गुप्ता का बेटा शौम्य गुप्ता पर गोली चला दी थी जिससे शौम्य गुप्ता के पेट मे गोली लगने से वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद पूरे कस्बे में अफरा तफरी का माहौल था वहीं नगर पालिका का चुनाव नजदीक होने के चलते कई प्रत्याशियों के समीकरण बदलने की बात सामने आ रही है, झींझक कस्बे में रहने वाले लोगो का कहना है कि अब वोटरों का भी रुख बदलने लगा है, वोटरों द्वारा दबे मुह से राजकुमार यादव का नाम जोरो से सुनने में आ रहा है, लेकिन हां जनता जनार्दन का मन कब और कहां लग जाए ये आने वाला वक्त ही बताएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button