कानपुर

घाटमपुर में पीएम, सीएम व सांसद के प्रति अपशब्दों का ऑडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

गांव शीतलपुर निवासी शिवलखन सिहं की पुत्री रुचि सिंह व मोहल्ला हाफिजपुर कटरा निवासी शाहबान कुरैशी के बीच ट्रक की साझेदारी को लेकर विवाद है। रुचि ने रविवार को कोतवाली में तहरीर देकर शाहबान के खिलाफ ढाई लाख रुपये हिसाब का न देने की शिकायत की थी।

 

कानपुर,अमन यात्रा ट्रक की साझेदारी के लेनदेन के विवाद में फोन से हो रही बातचीत में एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं सांसद देवेंद्र सिहं भोले आदि के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सभी को जूतों से पीटने का ऑडियो बुधवार सुबह से तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे आग बबूला भाजपाइयों ने दोपहर कोतवाली पहुंच कर मोहल्ला हाफिजपुर कटरा निवासी शाहबान कुरैशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव शीतलपुर निवासी शिवलखन सिहं की पुत्री रुचि सिंह व मोहल्ला हाफिजपुर कटरा निवासी शाहबान कुरैशी के बीच ट्रक की साझेदारी को लेकर विवाद है। रुचि ने रविवार को कोतवाली में तहरीर देकर शाहबान के खिलाफ साढ़े नौ लाख की चेक बाउंस होने व ढाई लाख रुपये हिसाब का न देने की शिकायत की थी। इसी बीच रुचि सिह व शाहबान कुरैशी के वार्तालाप का ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें शाहबान मोदी, योगी व सांसद भोले सिंह के समर्थक जाति विशेष के लोगों को जूते से मारने की धमकी दे रहा है। आडियो में स्व. कैबिनेट मंत्र जी कमलरानी का भी उल्लेख है, जिससे  उसके पुराना होने की आशंका है। हालांकि दैनिक जागरण वायरल हुए ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

बुधवार को वार्तालाप का आडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश सिहं एवं युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष संजय चौहान, सत्यम सांगा समेत दर्जनों भाजपाइयों ने कोतवाली पहुंच कर रोष जताया और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजपाइयों ने पुलिस को तहरीर भी दी है। प्रभारी निरीक्षक राजीव सिहं ने बताया कि आरोपित के खिलाफ गाली गलौज, धमकी देने व आटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित शाहबान कुरैशी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button