कानपुर

चकरपुर मंडी में रंगदारी ने देने पर रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने दुकानदार को दौड़ाकर पीटा

 चकरपुर मंडी में रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने अपने साथियों संग मिलकर अंडे का ठेला लगाने वाले युवक को दौड़ाकर पीटा। युवक ने एक दुकान में घुसकर जान बचाई। सचेंडी पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित भाग गए। पीडि़त ने पुलिस से शिकायत कर दारोगा के बेटे पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया।

कानपुर, अमन यात्रा । चकरपुर मंडी में रिटायर्ड दारोगा के बेटे ने अपने साथियों संग मिलकर अंडे का ठेला लगाने वाले युवक को दौड़ाकर पीटा। युवक ने एक दुकान में घुसकर जान बचाई। सचेंडी पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित भाग गए। पीडि़त ने पुलिस से शिकायत कर दारोगा के बेटे पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया।

नौबस्ता निवासी बृजेश जायसवाल चकरपुर स्थित नवीन फल एवं सब्जी मंडी में अंडे का ठेला लगाते हैं। आरोप है कि सचेंडी कस्बे में रहने वाले रिटायर्ड दारोगा रामबाबू तिवारी का बेटा सोनू तिवारी अपने साथी सोनू सेंगर व एक अन्य के साथ आकर दुकानदारों से अवैध वसूली करता है। शुक्रवार को सोनू दोनों साथियों के साथ ठेले पर आया और रुपये मांगे। इन्कार पर आरोपितों ने उसे पीटा। रविवार रात तीनों फिर रुपये मांगने लगे और पीटने लगे। किसी तरह एक दुकान के अंदर घुसकर जान बचाई। इस दौरान एक राहगीर ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। हालांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि आरोपितों के घर दबिश दी गई, लेकिन वह नहीं मिले। पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button