कानपुर

फेसबुक पर वीडियो अपलोड कर बीसी संचालक ने फांसी लगाई, सुसाइड नोट में लिखा दिल का दर्द

रेलबाजार स्थित सुजातगंज नई बस्ती निवासी राशिद ने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने समस्याओं को बताते हुए अपना वीडियो बनाकर फेसबुक में भी अपलोड किया। पुलिस को छानबीन में सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपना दर्द बयां किया है।

कानपुर, अमन यात्रा l  रेलबाजार स्थित सुजातगंज नई बस्ती निवासी राशिद ने घर में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने समस्याओं को बताते हुए अपना वीडियो बनाकर फेसबुक में भी अपलोड किया। पुलिस को छानबीन में सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपना दर्द बयां किया है।

रेलबाजार स्थित सुजातगंज नई बस्ती में रहने वाले 45 वर्षीय राशिद के परिवार में पत्नी सबा परवीन और दो बेटियां हैं। स्वजन ने बताया कि वह बीसी (बिजनेस कमेटी) चलाते थे। कई लोगों से रुपये का लेेन-देन था, लेकिन वह लोग रुपये वापस नहीं कर रहे थे। बीते कई महीनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। रविवार सुबह टहल कर आनेे के बाद मकान की पहली मंजिल पर कमरे में फंदा लगा लिया। पत्नी उन्हें बुलाने गई तब घटना की जानकारी हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है। इसके पहले उन्होंने समस्याओं को बताते हुए अपना वीडियो बनाकर फेसबुक में भी अपलोड किया। फिलहाल स्वजन ने तहरीर नहीं दी है। अगर तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

पुलिस को राशिद का सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है- मैं बीसी चलाता था, कुछ महीनों से कई लोग रुपये नहीं दे रहे हैैं। जब रुपये मांगते हैैं तो वह लोग गाली-गलौज व मारपीट करते हैैं। साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। वह घर में ही परचून की दुकान चलाते हैं। उन लोगों की वजह से दुकान भी नहीं खोल पा रहे हैं। उन लोगों की धमकियों से डर कर उनकी पत्नी व ब’चे भी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैैं। उन्होंने साले का विवाह इलाके की एक युवती से कराया था। दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं चल रहे हैैं। युवती परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button