उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चकिया नगर में चोरी की घटनाओं का रियल सिंघम सीओ रघुराज जल्द करेंगे खुलासा

रियल सिंघम के हाथ से बचकर कोई निकल जाए यह मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। रियल सिंघम पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज चकिया नगर में हुई चोरी की घटनाओं का जल्द ही चोरों को पकड़कर पर्दाफाश करेंगे।

Story Highlights
  • पुलिस टीम एक्टिव, रात्रि गश्त तेज, बाहरी व्यक्ति पर बराबर पुलिस की नजर....

चकिया, चंदौली। रियल सिंघम के हाथ से बचकर कोई निकल जाए यह मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। रियल सिंघम पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज चकिया नगर में हुई चोरी की घटनाओं का जल्द ही चोरों को पकड़कर पर्दाफाश करेंगे। सीओ ने चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम को पूरी तरह एक्टिव कर दिए हैं। इसके साथ ही रात्रि पिकेट ड्यूटी सहित गश्त पर सर्किल भ्रमण करने वाले पुलिस जवानों को सख्त निर्देश देते हुए रात्रि गश्त को तेज कर दिए हैं। यही नहीं रात हो या दिन चकिया नगर में संदिग्ध व बाहरी व्यक्तियों पर पुलिस बराबर निगाह बनाए रखेगी। हालांकि रियल सिंघम के हनक से क्षेत्र में चोरी सहित अपराधिक घटनाएं पहले के अपेक्षा हद तक कम होती हुई दिख रही है।

बतादें कि रियल सिंघम पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज के कब्जे से चोर, बदमाश, माफिया व अपराधी किसी घटना को अंजाम देकर निकल जाए यह मुमकिन ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। चकिया नगर में हुए चोरी की घटनाओं को चोरों को पकड़कर पुलिस क्षेत्राधिकारी जल्दी खुलासा करेंगे। पुलिस टीम पूरी तरह एक्टिव हो गई है। रियल सिंघम सीओ रघुराज ने रात्रि पिकेट ड्यूटी करने वाले जवानों की संख्या में बढ़ोत्तरी व रात्रि गश्त पर सर्किल भ्रमण करने वाले जवानों को सख्त निर्देश भी दिया है। सीओ ने बताया कि रात्रि पिकेट ड्यूटी में लगे पुलिस के जवान व रात्रि गश्त पर रहने वाले पुलिस के जवान नगर में प्रवेश करने वाले बाहरी व संदिग्ध व्यक्तियों पर बराबर ध्यान रखेंगे। दिन हो या रात नगर में प्रवेश करने वाले बाहरी व्यक्तियों पर पुलिस की बराबर नजर रहेगी।

यही नहीं रियल सिंघम पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज अपने पुलिस जवानों के साथ रात हो या दिन कभी भी सर्किल भ्रमण पर निकल सकते हैं। सीओ के सर्किल भ्रमण के दौरान किसी प्रकार की लापरवाही मिली तो बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि सर्किल की व्यवस्थाएं पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त रहनी चाहिए।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button