फ्रेश न्यूज

चलती कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को 400 मीटर तक घसीटा, दो गिरफ्तार

सीसीटीवी में दिख रहा है कि भारी ट्रैफिक के बीच एक कार तेजी से आ रही है. गाड़ी के बोनट पर एक ट्रेफिक पुलिसकर्मी लटका हुआ है.

सीसीटीवी में दिख रहा है कि भारी ट्रैफिक के बीच एक आई-20 गाड़ी तेजी से आ रही है. गाड़ी के बोनट पर एक ट्रेफिक पुलिसकर्मी लटका हुआ है और गाड़ी तेज स्पीड में ज़िग जैग भाग रही है. पुलिसकर्मी तेज रफ्तार गाड़ी में अपने आपको संभालने की कोशिश करता है और एक बार फिर गाड़ी के वाईपर को टाइट पकड़ता है… लेकिन कुछ दूरी बाद ही ट्रैफिक पुलिसकर्मी का हाथ छूट जाता है और वो गाड़ी के बोनट से सड़क पर गिर जाता है.

लोगों ने पीछा करके गाड़ी को 2 किलोमीटर दूर पर रुकवाया
सीसीटीवी में साफ-साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक कांस्टेबल के सड़क पर गिरने के बाद गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को और तेज रफ़्तार से भगा देता है. जो ट्रैफिक कांस्टेबल गाड़ी पर लटका हुआ है उसका नाम कांस्टेबल महिपाल है. यह घटना सोमवार शाम 5 बजे की है.

इस घटना के बाद कुछ लोगों ने पीछा करके गाड़ी के ड्राइवर को पकड़ लिया. आरोपी का नाम शुभम है जो अपने दोस्त राहुल के साथ बैठा हुआ था. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक गाड़ी धौला कुआं की तरफ से दिल्ली कैंट की तरफ बेहद तेज गति से जा रही थी. ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल महिपाल ने फैंसी नंबर प्लेट वाली ज़िग जैग दौड़ती इस कार को रुकने का इशारा किया तो ड्राइवर ने पहले गाड़ी की रफ्तार कम की और फिर अचानक से बढ़ा दी. जिसके कारण कॉन्स्टेबल महिपाल गाड़ी के बोनट पर गिर गए और जान बचाने के लिए लटक गए.

ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर भी उठे सवाल
दिल्ली पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को इस बात की हिदायत दी जाती है को वो तेज रफ्तार गाड़ियों के सामने नॉ आये और अपनी जान का जोखिम नॉ ले. ऐसे में सवाल ये भी उठता है कि कांस्टेबल महिपाल तेज रफ्तार गाड़ी के आगे क्यों आये. ऐसे क्या हालात बन गए थे कि उन्हें अपनी जान भी जोखिम में डालनी पड़ी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button