उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

चुनाव के बाद भाजपा परिवार भागता परिवार दिखाई देगा : अखिलेश

यूपी  में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सत्ताधारी बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं. लखनऊ में सपा कार्यालय में शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा. अखिलेश ने दावा किया कि आगामी चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा.

Story Highlights
  • बसपा के 6 विधायक और बीजेपी का एक विधायक आज सपा में शामिल हुआ है

लखनऊ, अमन यात्रा  :  यूपी  में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सत्ताधारी बीजेपी पर हमले तेज कर दिए हैं. लखनऊ में सपा कार्यालय में शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा. अखिलेश ने दावा किया कि आगामी चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा. अखिलेश ने पत्रकारों से कहा, “जनता इतनी दुखी है कि आने वाले चुनाव में बीजेपी का सफाया होगा. बीजेपी परिवार भागता परिवार दिखाई देगा.”

बता दें कि बसपा और बीजेपी से बगावत करने वाले विधायक आज सपा में शामिल हुए हैं. इस मौके पर अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी ने दावा किया कि लोक कल्याण पत्र की 90 फीसदी बातें पूरी की, लेकिन असल मे उन्होंने 2017 के बाद इसका पन्ना तक नहीं पलटा. बीजेपी पन्ना प्रमुख बहुत बनाती है. बीजेपी ने कहा था कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का विस्तृत रोडमैप तैयार किया जाएगा. आमदनी दोगुनी होगी. किसान जानना चाहता है कि आमदनी कब दोगुनी होगी.


अखिलेश ने ये भी कहा कि बीजेपी की सरकार ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है. सरकार एमएसपी पर खरीद नहीं कर रही है. चीनी मिलों में किसानों का पैसा बकाया है. जो मंडी चल रही थी उनमें काम नहीं हो रहा है. जो पहले से चल रही थी उसको सरकार ने बंद कर दिया है. अखिलेश ने कहा कि जो काम समाजवादी पार्टी की सरकार में हुआ था सरकार उसको भी आगे नहीं ले जा पाई. उत्तर प्रदेश में मेट्रो का काम हो रहा है जो हमारी सरकार के समय से चल रहा था. बीजेपी ये बताए उनकी तरफ से कौन सा काम उनकी सरकार कर रही है. मुझे उम्मीद है कि दीपावली पर सीएम कार्यालय को साफ सुथरा कर देंगे.

बता दें कि बसपा के 6 विधायक और बीजेपी का एक विधायक आज सपा में शामिल हुआ है. इस दौरान लखनऊ में सपा मुख्यालय पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. अखिलेश यादव की मौजूदगी में सभी बागियों ने सपा की सदस्यता हासिल की. बसपा से सपा में शामिल होने वाले विधायकों में हाजी मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, सुषमा पटेल, असलम चौधरी, हरगोविंद भार्गव और असलम राईनी हैं. इसके अलावा सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौर भी आज बीजेपी में शामिल हुए.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button