जालौनउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटका मिला शव

जालौन में 9वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई।उसका शव घर में फंदे से लटका मिला।घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई घर में कोहराम मच गया।

जालौन / पुखरायां। जालौन में 9वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई।उसका शव घर में फंदे से लटका मिला।घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई घर में कोहराम मच गया।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।साथ ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उमरारखेड़ा की है।यहां के रहने वाले मुन्ना के घर उसकी बेटी ममता की 15 वर्षीय पुत्री गुनगुन ऊर्फ शीलू रहकर पढ़ाई कर रही थी।वह शहर के बस स्टैंड के पास बने एस आर इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की छात्रा थी।बताया जा रहा है कि शनिवार को जब उसके घर के सभी लोग अपने अपने काम में व्यस्त थे।उसी दौरान गुनगुन ने कमरे में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली।जिसके चलते उसकी मृत्यु हो गई।

घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया।शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।छात्रा के मामा ब्रजेंद्र ने बताया कि छात्रा के पिता मजदूरी करते हैं।जबकि गुनगुन पिछले दो वर्ष से उसके यहां रह रही थी।वह चार बहनों में सबसे बड़ी थी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button