उत्तरप्रदेशझांसीफ्रेश न्यूज

ससुराल वालों से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड

झांसी में ससुराल वालों से परेशान होकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया।शुक्रवार रात ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मरने से पहले दीपक यादव 27 ने एक वीडीओ भी बनाया था।जिसमे वह कह रहा है कि पत्नी ने बहुत ज्यादा परेशान किया है।इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।

Story Highlights
  • रात ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

झांसी / पुखरायां। झांसी में ससुराल वालों से परेशान होकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया।शुक्रवार रात ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मरने से पहले दीपक यादव 27 ने एक वीडीओ भी बनाया था।जिसमे वह कह रहा है कि पत्नी ने बहुत ज्यादा परेशान किया है।इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं।दीपक ने वीडीओ चचेरे भाइयों समेत दो लोगों को भेजा।वीडीओ मिलते ही घर वालों में हड़कंप मच गया।परिजन मोबाइल लोकेशन से ट्रेस करते हुए चिरगांव स्टेशन के पास पहुंचे।जहां दीपक की डेड बॉडी पड़ी थी।घर वालों ने मामले की सूचना जीआरपी को दी।जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ससुराल वालों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।दीपक चिरगांव थाना के सिया गांव का रहने वाला  था।चचेरे भाई पान सिंह ने बताया कि दीपक की शादी वर्ष वर्ष 2016 में पूंछ निवासी रानी से हुई थी।शादी के बाद से ही रानी झगड़ा करने लगी।कोई कुछ कहे तो वह कमरे में बंद होकर सुसाइड कर फंसाने की धमकी देती थी।जिससे पूरा परिवार परेशान था।पान सिंह ने बताया कि दीपक ट्रक पर हेल्पर का काम करता था।वह सप्ताह में दो तीन दिन ही घर पर रहता था।लेकिन उसकी पत्नी खाना तक नहीं बनाती थी।सात फरवरी की सुबह दीपक ने एक गिलास दूध पी लिया था।इस पर पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया।इस पर पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।रानी ने फोन कर अपने भाई को बुला लिया और चिरगांव थाने पहुंच गई।फिर पुलिस ने दीपक को थाने बुला लिया।नौ फरवरी को दीपक थाने गया तो उसके ससुराल वाले गाड़ी भरकर पहुंच गए।दीपक को धमकाया और उससे ढाई लाख रुपए मांगे।धमकी दी कि पैसे नहीं दिए तो पूरे परिवार को दहेज उत्पीड़न के केस में फंसा देंगे।दबाव बनाकर समझौते पर साइन करा लिए।इससे दीपक डिप्रेशन में आ गया और घर वापस नहीं आया।ससुराल वालों की धमकी से दीपक परेशान था।

चिरगांव स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर सुसाइड करने पहुंच गया।मरने से पहले एक वीडीओ बनाकर दो लोगों के पास भेज दिया।इसके बाद हम लोग लोकेशन ट्रेस करके घटनास्थल पहुंचे।चिरगांव थाना प्रभारी का कहना है कि पत्नी रानी ने मारपीट की शिकायत की थी।इसलिए दीपक को थाने बुलाया गया था।दोनों पक्षों की क्या बात हुई इस बात की जानकारी नहीं है।वहीं जीआरपी सीओ नईम खान मंसूरी का कहना है कि मृतक के भाई अजय यादव की तहरीर पर पत्नी,ससुर,साला और साली के विरुद्ध आईपीसी की धारा आत्महत्या के लिए मजबूर करना  के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button