उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

छात्रा की हत्या में चाकू के 25 वारए बहन बोली. ब्लैकमेल करता था युवकए दीदी ने मार दिया था थप्पड़

घाटमपुर के साढ़ में रहने वाली छात्रा की हत्या में नफरत की इंतहा पार कर दी गई। पोस्टमार्टम में हत्या के समय चाकू से 25 बार गहरे वार करने की पुष्टि हुई है।

कानपुर,अमन यात्रा । घाटमपुर के साढ़ में रहने वाली छात्रा की हत्या में नफरत की इंतहा पार कर दी गई। पोस्टमार्टम में हत्या के समय चाकू से 25 बार गहरे वार करने की पुष्टि हुई है। वहीं मामले में नया मोड़ आ गया है क्योंकि बहन ने गांव के युवक पर संबंध बनाने के लिए छात्रा को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं घटना वाले दिन भी उसके पीछे पीछे आने की जानकारी दी है। पुलिस अब रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे से युवक की पहचान और तलाश करने का प्रयास कर रही है।

क्या हुई थी घटना – साढ़ कस्बे में रहने वाली शिक्षक की 20 वर्षीय बेटी बीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद टीईटी ;शिक्षक पात्रता परीक्षाद्ध की तैयारी करने के लिए कोचिंग पढ़ने के लिए जहानाबाद कस्बे में साइकिल से जाती थी। सोमवार को कोचिंग के बाहर से उसे अगवा करने के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव खैराबाद गांव के बाग से बरामद हुआ था।

चाकू से किए 25 वार– छात्रा की हत्या में नफरत इंतहा पार कर दी गई। मारने वाले ने उसपर चाकू से 25 से ज्यादा वार किए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके गलेए हाथए जांघए पैर में चाकू और ब्लेड से हुए घाव के निशान से स्पष्ट है कि मारने वाले के अंदर कितनी नफरत होगी। चिकित्सकीय टीम ने दुष्कर्म की आशंका पर स्लाइड भी बनाई है।

रोजाना की तरह घर से निकली थी छात्रा –  प्रतिदिन की तरह सोमवार सुबह आठ बजे वह साइकिल से जहानाबाद कोचिंग पढ़ने गई थी। सुबह 11 बजे कोचिंग छूटने के बाद दोपहर तक वह घर नहीं पहुंची। मां ने बताया कि दोपहर बाद बेटी को फोन में काल किया तो फोन स्विच आफ था। शाम तक उसका कोई पता नहीं चला।
छोटी बहन भी जाती थी साथ रू हाईस्कूल की छात्रा छोटी बहन भी उसके साथ जाती थी। छोटी बहन जहानाबाद के ही स्कूल में पढ़ती है। दोनों बहनें अपनी.अपनी साइकिलों से एक साथ निकलती थीं। छात्रा टीईटी की तैयारी करने के लिए जहानाबाद कोचिंग जाती थी तो उसकी छोटी बहन अपने स्कूल।

दीदी को परेशान करता था युवक – छोटी बहन ने बताया कि गांव का युवक अक्सर दीदी को परेशान करता था और फोन भी करता था। दीदी ने उसका नंबर ब्लैक लिस्ट कर दिया तो वह नंबर बदल.बदलकर फोन करता था। दीदी वाट्सएप पर फोटो लगाती तो उसका स्क्रीन शाट लेकर धमकी देता था कि फोन नहीं किया तो वह फोटो वायरल कर देगा।
दीदी ने की थी उसकी पिटाई रू छोटी बहन ने बताया कि हरकतों से आजिज आकर दीदी ने कई दिन पहले युवक की पिटाई कर कई थप्पड़ जड़े थे। उसके घर जाकर शिकायत भी की थी। तब उसने स्वजन ने सामने दीदी से माफी भी मांगी थी। इसके बाद से युवक गांव से बाहर चला गया था।

घटना वाले दिन पीछे आते दिखा था युवक – छोटी बहन ने बताया कि घटना वाले दिन युवक फिर गांव आ गया था क्योंकि उस दिन जब वह दीदी के साथ साइकिल से जहानाबाद जा रही थीं तो रास्ते में पीछा करते दिखा था। इसके बाद वह स्कूल चली गई और दीदी कोचिंग के लिए निकल गई थीं। उस दिन घर में बताया था कि वह कोचिंग के बाद डाकखाना फार्म भरने जाएगी।
सीसीटीवी में कैद हो सकता है युवक रू छात्रा की साइकिल कोचिंग में खड़ी मिली है। अगर उसने कोचिंग के बाहर से छात्रा को किसी बहाने से बाइक पर बिठाकर ले गया होगा तो सीसीटीवी फुटेज जहानाबाद के आसपास के दुकानों में मिल सकती है।

जांच कर रही स्वाट – स्वाट ;स्पेशल वेपंस एंड टैक्टिक्सद्ध और सर्विलांस की मदद से पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है। कोचिंग संचालक से पूछताछ की और छात्राओं की उपस्थिति का रजिस्टर कब्जे में लेने के साथ सबसे पहले घटनास्थल पहुंचने वाले एक युवक को हिरासत में लिया गया है। सीओ योगेंद्र मलिक व थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बतायाए छात्रा के फोन की काल डिटेल रिपोर्ट ;सीडीआरद्ध निकालकर संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। राजफाश के लिए पुलिस टीमें लगी हैं।
अबतक की जांच में सामने आई ये बात रू कोचिंग संचालक ने पुलिस को बताया कि छात्रा पढ़ने में कमजोर थी। सोमवार सुबह आठ बजे से दस बजे तक दो पीरियड पढ़ने के बाद बिना कुछ बताए निकल गईए जबकि कोचिंग के तीनों पीरियड सुबह आठ बजे से 11 बजे तक तीन घंटे चलते हैं। इस बीच वह कोचिंग में कई दिन अनुपस्थित भी रही थी। अब सवाल यह है कि आखिर किसका फोन आया और वह कोचिंग में ही साइकिल छोड़कर निकल गई।
तीन स्थानों पर पड़ा था खून- घटनास्थल पर तीन मीटर तक तीन स्थानों पर खून पड़ा मिला है। ऐसा लग रहा था कि जैसे छात्रा ने हत्या के वक्त प्रतिरोध किया तो उसे घसीटा गया। बैग के पास बिखरी कापी.किताबए दो ब्लेडए एक टाफीए मोबाइल फोन की बैटरीए आइकार्डए पानी की बोतल आदि पुलिस ने बरामद की है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button