फ्रेश न्यूजभोजपुरीमनोरंजन

जल्द आ रहा है मंगेश चौधरी का धमाकेदार हिंदी लव रोमांटिक सांग

बैक टू बैक 3,4 सांग में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके मॉडल अभिनेता मंगेश चौधरी का 21 जून को हिंदी लव रोमांटिक सांग "पपीहा" मां शारदे फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है। बता दे इसके पहले भी मंगेश चौधरी के 3,4 गाने आ चुके है जिनमे से  हिंदी कवर सांग याद आ रहा है तेरा प्यार जो मशहूर म्यूजिक कंपनी "सारे गा मा" के चैनल पर रिलीज हुआ था.

अमन यात्रा मुंबई। बैक टू बैक 3,4 सांग में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके मॉडल अभिनेता मंगेश चौधरी का 21 जून को हिंदी लव रोमांटिक सांग “पपीहा” मां शारदे फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा है।

बता दे इसके पहले भी मंगेश चौधरी के 3,4 गाने आ चुके है जिनमे से  हिंदी कवर सांग याद आ रहा है तेरा प्यार जो मशहूर म्यूजिक कंपनी “सारे गा मा” के चैनल पर रिलीज हुआ था उसके बाद एक सैड सांग आया जिसका नाम “तेरी यादों में” ये सांग Terracotta music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था

और तीसरा रोमांटिक सांग का “तेरी वफ़ा” जो B4U Music के ऑफिसियल यूट्यूब चैनेल पर रिलीज हुआ था जिसे देखकर दर्शको को मंगेश चौधरी का अभिनय बहुत पसंद आया। मंगेश चौधरी ने बताया वो हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते है जिससे दर्शक बोर न हो इसलिए हर कैटेगरी के संग पर अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करता रहता हुं उम्मीद है मेरा ये गाना भी आप लोगो को बहुत पसंद आयेगा। इस सॉन्ग में अपनी आवाज दी है अरविंद ओझा ने,लिरिक्स और संगीत दिया है राजेश घायल ने छायांकन किया है राजेश कनौजिया ने।


सांग के बाद अब मंगेश चौधरी एज ए लीड एक्टर एक बड़ी हिंदी शार्ट फ़िल्म पेशेंस में नजर आएंगे जो बहुत जल्द आने वाली है ये फ़िल्म बड़े ott प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी।
मंगेश चौधरी बिहार के मधुबनी जिले से तालुकात रखते है लेकिन इनकी पढ़ाई लिखाई मेट्रो सिटी मुंबई में हुई।

मंगेश के बैकग्राउंड के बारे में बात करे तो इनके पिता महेंद्र चौधरी है जो फ़िल्म जगत में टेक्नीशियन है और आज इन्ही की बदौलत मंगेश चौधरी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर पाये है। बस आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद मंगेश चौधरी पर बनाये रखे।

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button