उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 हेतु चल रहे कार्यो की समीक्षा, दिये निर्देश

जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 हेतु चल रहे कार्यो की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित हुई, इस बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी मतदान केन्द्रों में रैम्प, विद्युत, शौचालय, बाउण्ड्रीवाल, फर्नीचर इत्यादि का सत्यापन करा लिया जाये.

Story Highlights
  • जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक अरविन्द कुमार द्विवेदी को निर्देशित किया कि मतदाताओं को जागरूक करने हेतु जनपद में कार्यक्रमों के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट करने हेतु प्रेरित किया जाये.
कानपुर देहात,अमन यात्रा :  जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में आगामी विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 हेतु चल रहे कार्यो की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित हुई, इस बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी मतदान केन्द्रों में रैम्प, विद्युत, शौचालय, बाउण्ड्रीवाल, फर्नीचर इत्यादि का सत्यापन करा लिया जाये, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाये। वहीं निर्वाचन कार्यालय द्वारा निर्वाचन आयोग को गलत सूचना भेजने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए सहायक निर्वाचन अधिकारी को निर्देशित किया कि निर्वाचन आयोग को सही व सुदृढ सूचना भेजने इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाये।
वही जिलाधिकारी ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त को निर्देशित किया कि अपने मतदान कार्मिकों का डाटा फीडिंग समय से करा दे तथा समस्त विभाग के कार्यालयाध्यक्ष डाटा फीडिंग का कार्य समय से कर ले अन्यथा कार्यवाही की जायेगी। वहीं जिलाधिकारी ने जिला विद्यालय निरीक्षक अरविन्द कुमार द्विवेदी को निर्देशित किया कि मतदाताओं को जागरूक करने हेतु जनपद में कार्यक्रमों के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट करने हेतु प्रेरित किया जाये, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही न की जाये तथा एक प्लान बनाकर स्वीप कार्यक्रम आयोजित कराये, जिससे कि अधिक से अधिक मतदाता जागरूक हो सके।
 इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी प्रशासन गरिमा सिंह, सीएमओ डा0 एके सिंह, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट भूमिका यादव आदि अधिकारीगण उपस्थित रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button