उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी नेहा ने निर्माण कार्यों की समीक्षा, समय से पूर्ण करने के दिए निर्देश

जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक हुई,  बैठक मे सेतु निर्माण  द्वारा रूरा एवं झींझक में चल रहे रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में रेलवे विभाग द्वारा कोई सहयोग न करने पर जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया

 कानपुर देहात ,अमन यात्रा :  जिलाधिकारी नेहा जैन की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक हुई,  बैठक मे सेतु निर्माण  द्वारा रूरा एवं झींझक में चल रहे रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में रेलवे विभाग द्वारा कोई सहयोग न करने पर जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि उच्च अधिकारियों हेतु पत्र लिख कर आवश्यक कार्रवाई कराएं, इसी प्रकार भोगनीपुर में माननीय मुख्यमंत्री जी के घोषणाएं की योजना मिनी स्टेडियम के निर्माण कार्य को तेज गति से पूर्ण कराए जाने के निर्देश दिए। वही भोगनीपुर में भोगी सागर तालाब के सौन्दरीकरण के कार्य को मानसून आने से पहले पूर्ण करने के निर्देश दिए,  जनपद में दो बृहद गौशालाओं के निर्माण कार्य को समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए, जनपद में पर्यटन को बढ़ाने हेतु पर्यटन स्थलों पर कराए जा रहे कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए.
वहीं जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि जो निर्माण कार्य चल रहे हैं उन्हें शीघ्र पूर्ण कराएं तथा जिन कार्यों हेतु बजट नहीं है पत्र लिखकर बजट की मांग कर लें, इसे अपने किसी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं की जाएगी। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय ने भी विस्तार से समीक्षा की। बैठक मे अधिकारीगण एवं कार्रवाई संस्था के अधिकारीगण उपस्थित रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button