कानपुर देहातउत्तरप्रदेश

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मोहर्रम के चलते पुखरायां कस्बे का किया पैदल भ्रमण 

आगामी मोहर्रम के त्योहार के चलते बीती रात पुखरायां कस्बा पहुंची जिलाधिकारी नेहा जैन ने पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति व भारी पुलिसबल के साथ नगर भ्रमण किया और ताजियेदारों से मिलकर त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ शांतिपूर्वक तरीके से मनाये जाने की अपील की।

Story Highlights
  • ताजियेदारों से मिलकर त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ शांतिपूर्वक तरीके से मनाये जाने की अपील की
ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। आगामी मोहर्रम के त्योहार के चलते बीती रात पुखरायां कस्बा पहुंची जिलाधिकारी नेहा जैन ने पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति व भारी पुलिसबल के साथ नगर भ्रमण किया और ताजियेदारों से मिलकर त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ शांतिपूर्वक तरीके से मनाये जाने की अपील की।
पुखरायां कस्बा पहुंची जिलाधिकारी नेहा जैन ने पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति के साथ नगर भ्रमण कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। इस दौरान उन्होने कस्बा के वार्ड न. ३ मोहाल व अन्य स्थानों में पहुंचकर ताजियेदारी करने वाले लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जाना। इस दौरान उन्होने ताजियेदारों से अपील करते हुये कहा कि वे अपने ताजियों को पूर्व से निर्धारित स्थानों से ही लेकर निकलें। किसी भी प्रकार से नये रास्तों व नयी परम्परा को बनाने का प्रयास न करें, ए सा करना अनुचित है और त्योहार को आपसी सौहार्द के साथ मनायें।
पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने कहा कि मोहर्रम के त्योहार के चलते सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये हैं। च क-चौबंद व्यवस्था रखने के लिये पुलिसजनों को निर्देशित किया गया है, बावजूद इसके कोई भी व्यक्ति अगर माहौल खराब करने का प्रयास करता है या फिर बेवजह की अफवाह फैलाता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें ताकि ऐसे लोगों के विरुद्ध समय रहते सख्त से सख्त कार्यवाही की जा सके।
इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी राजकुमार चौधरी, क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़, थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ल, अधिशाषी अधिकारी पुखरायां अजय कुमार, पालिकाध्यक्ष पति करुणाशंकर दिवाकर आदि भी मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button