उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

ट्रांसफार्मर खराब हो जाने से ग्रामीण परेशान

विकासखंड मलासा के पचलख गांव में प्राथमिक स्कूल के पास रखा 100 केवीए का ट्रांसफार्मर खराब हो जाने से लोग गर्मी से बेहाल हैं पेयजल का संकट भी गहरा गया है ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर रखवाए जाने की मांग की है।

पुखरायां,सरफराज अहमद,अमन यात्रा । विकासखंड मलासा के पचलख गांव में प्राथमिक स्कूल के पास रखा 100 केवीए का ट्रांसफार्मर खराब हो जाने से लोग गर्मी से बेहाल हैं पेयजल का संकट भी गहरा गया है ग्रामीणों ने ट्रांसफार्मर रखवाए जाने की मांग की है। पचलख गांव निवासी जीत द्विवेदी सत्यम सागर पाठक अयूब टेलर पवन कुमार शानू खान आदि ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में जैनपुर फीडर से जुड़ा है जिससे उनके गांव में बिजली आती है गांव में प्राथमिक स्कूल के पास रखा 100 केवीए का ट्रांसफार्मर करीब 15 दिनों से 2 फेस निकाल रहा था.

इसके बाद एक हफ्ता पहले 1 फेस और भी खराब हो गया जिससे गांव में बिजली आपूर्ति का संकट खड़ा हो गया जिसकी शिकायत 1912 पर भी की गई लेकिन आश्वासन ही मिल रहा है इस ट्रांसफार्मर से करीब 200 कनेक्शन धारी जुड़े हैं 2 दिन पहले पूरा ट्रांसफार्मर खराब हो गया अब गांव में इससे जुड़े कनेक्शन धारियों के घर में अंधेरा व्याप्त है और ऐसी तेज गर्मी से वह लोग परेशान है और उन्होंने जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर रखवाये जाने की मांग की है।वहींं इस बाबत उपखंड अधिकारी जैनपुर अमितेश कुमार ने बताया कि ट्रांसफार्मर 2 दिन से खराब है जिसकी रिपोर्ट भेज दी गई है जल्द ही ट्रांसफार्मर रखवा दिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button