उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

दर्दनाक घटना : युवक ने पहले पत्नी और बेटे को गला घोंटकर मार डाला फिर खुद को चाकू मार कर किया लहूलुहान

कानपुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है।यहां सोमवार को एक युवक ने पहले पत्नी और बेटे को गला घोंटकर मार डाला।

Story Highlights
  • यह सब करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था।जिसमें उसने लिखा कि वह जीना चाहता था लेकिन कर्जगीरी ने उसे जीने नही दिया।

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर। कानपुर में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है।यहां सोमवार को एक युवक ने पहले पत्नी और बेटे को गला घोंटकर मार डाला।

इसके बाद उसने खुद को चाकू मार जान देने की कोशिश की।मगर वह इसमें असफल रहा।हालांकि इस दौरान वह खुद को चाकू मारने से लहूलुहान हो गया।यह सब करने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था।जिसमें उसने लिखा कि वह जीना चाहता था लेकिन कर्जगीरी ने उसे जीने नही दिया। कर्जा था पर इतना नहीं कि मैं दे न पाऊं पर समय नहीं दिया।

मैं मजबूर होकर परिवार के साथ आत्महत्या कर रहा हूं।सनिगवां स्थित कांशीराम कालोनी में रहने वाले अर्जुन जायसवाल की किराने की दुकान है।घर में बेटी आशवी और पत्नी निशा हैं।शाम को पड़ोसियों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी कि अर्जुन जायसवाल के घर में कोई हरकत नहीं हो रही है।सूचना पर पुलिस पहुंची तो दंग रह गई।कमरे में मां बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था।जबकि अर्जुन जायसवाल रक्तरंजित हालत में पड़े थे।सूचना पर पुलिस के हांथ पांव फूल गए।मौके पर डीसीपी पूर्वी,चकेरी थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच की।

घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फोरेंसिक टीम को जांच के दौरान एक सुसाइड नोट मिला है।इसके साथ ही एक शीशी भी मिली है।अर्जुन ने इसमें लाया नशीला पदार्थ देने के बाद पत्नी और बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी।मौके से दो खून से सने हुए चाकू भी मिले हैं।

इन्ही चाकू से ही अर्जुन जायसवाल ने खुद को चाकू मारकर सुसाइड का प्रयास किया।पुलिस ने परिवार के लोगों से संपर्क कर मामले की जानकारी दी।फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस घटनाक्रम की जांच कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button