उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दिनदहाड़े घर में लूटपाट के बाद एक महिला की हुई हत्या

मेरठ में दिनदहाड़े घर में लूटपाट के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई।महिला की लाश कमरे में बेड पर चादर से ढकी मिली। फोन रिसीव न होने पर शाम को बेटी घर पहुंची तो गेट खुला हुआ था। कमरे का टीवी फुल वैल्यूम पर ऑन था।बेटी ने आलमारी खुली देखी तो मां को आवाज लगाई।

Story Highlights
  • गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।
  • महिला की लाश कमरे में बेड पर चादर से ढकी मिली।

ब्रजेन्द्र तिवारी, मेरठ/पुखरायां। मेरठ में दिनदहाड़े घर में लूटपाट के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई।महिला की लाश कमरे में बेड पर चादर से ढकी मिली। फोन रिसीव न होने पर शाम को बेटी घर पहुंची तो गेट खुला हुआ था। कमरे का टीवी फुल वैल्यूम पर ऑन था।बेटी ने आलमारी खुली देखी तो मां को आवाज लगाई।कोई जवाब न मिलने पर चादर हटाई तो मां मृत अवस्था में मिलीं।इसके बाद उसने शोर मचाया।शोर सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे।महिला की बॉडी पर चोट के निशान थे।

गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।मामला कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव लाला मोहम्मदपुर गांव का है।मृतका की शिनाख्त कमलेश गुप्ता 55 वर्ष के तौर पर हुई है।पति अरविंद गुप्ता की डेढ़ साल पहले मृत्यु हो चुकी है।बच्चों की शादी हो चुकी है।कमलेश घर पर अकेले रहती थी। कमलेश की सास कृष्ण गुप्ता मकान से कुछ दूरी पर दूसरे घर पर रहतीं हैं।कमलेश की बेटी स्वाती करीब 20 किलोमीटर दूर अपनी ससुराल कंकरखेड़ा के गोविंदपुरी में रहती है।स्वाति के मुताबिक मां कमलेश ब्याज पर पैसे देने का काम करती थी।उसकी दिन में चार पांच बार फोन से बात होती रहती थी।गुरुवार सुबह मां दादी को चाय देने उनके घर पर गई थी और वहां से लौट आई थी।दोपहर में मैने हालचाल लेने के लिए मां को फोन किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।स्वाति के मुताबिक शाम तक कई बार फोन किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ तो रात आठ बजे मैं पति के साथ घर पहुंची।देखा कि घर का मेन गेट खुला हुआ था।कमरे में गई तो बेड पर मां चादर ओढ़े लेटी हुई थी।आलमारी खुली हुई थी।

उसमे रखा कैश गायब था।साथ ही ब्याज पर देने वाला बहीखाता भी गायब था।कमरे का टीवी फुल वॉल्यूम पर ऑन था।यह देखकर मैंने मां को आवाज लगाई लेकिन मां ने कोई जवाब नहीं दिया।मैने मां के ऊपर से चादर हटाया तो देखा कि मां की मौत हो चुकी थी।शरीर पर चोट के निशान थे।उनके हाथों में पहने हुए सोने के कंगन और गले से सोने की चेन सहित अंगूठियां भी गायब थीं।ये देखकर मैने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर आ गए।तब जाकर पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।साथ ही बेटी और पड़ोसियों से पूंछतांछ की।थाना प्रभारी का कहना है कि 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला ब्याज पर रुपए देती थी।आशंका है कि लेनदेन को लेकर महिला की हत्या की गई है।मृत महिला की बेटी का आरोप है कि घर में रखी ज्वैलरी और कैस भी गायब है।बेटी की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।पड़ोसियों से भी पूंछतांछ की जा रही है।जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button