कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा, न्यायालय में किया पेश

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में कई माह से वांछित चल रहे अपराधी को थाना मंगलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया।

कानपुर देहात,अमन यात्रा। नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में कई माह से वांछित चल रहे अपराधी को थाना मंगलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक के मार्ग निर्देश में अपराध पर अंकुश लगाए जाने का अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी डेरापुर प्रभारी निरीक्षक मंगलपुर के नेतृत्व में थाना मंगलपुर पुलिस द्वारा महिला संबंधी अपराध में वांछित चल रहे अभियुक्त विष्णु उर्फ आनंद निवासी ग्राम हीरा सिंह का पुरवा मजरा गहिलापुर थाना मंगलपुर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़े-   सीएसआर फंड से चमकेंगे सरकारी स्कूल

बताते चलें कि पूरा मामला 22 फरवरी 2022 का है थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की 16 वर्षीय पुत्री को विष्णु उर्फ आनंद बहला फुसला कर भगा ले गया था जिस पर पीड़िता के पिता की तहरीर पर थाना मंगलपुर पुलिस ने धारा 363/ 366 के तहत मुकदमा दर्ज किया था इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया पुलिस ने विवेचना मुकदमा उपरोक्त में धारा 376(3), 323, 342 व 3/4(2)पास्को एक्ट अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था जिसमें विष्णु वांछित चल रहा था 16 अक्टूबर को उपनिरीक्षक इकबाल हुसैन व हेड कांस्टेबल श्याम नारायण त्रिपाठी ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय प्रस्तुत किया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button