जालौनउत्तरप्रदेश

दुष्कर्म के आरोपी पुलिस गिरफ्तार में चारो को भेजा कोर्ट

पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर ही गैंगरेप करने वाले चारो आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने में सफलता पा ली है पुलिस ने चारों को न्यायालय भेज दिया है जहां से उन्हें जेल भेजा गया है ।

कदौरा( जालौन)। पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर ही गैंगरेप करने वाले चारो आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने में सफलता पा ली है पुलिस ने चारों को न्यायालय भेज दिया है जहां से उन्हें जेल भेजा गया है ।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी मायके गई थी घर मे वो एव उसकी 15 वर्षीय पुत्री अकेले थी तभी गांव के ही चार युवक नृपेंद्र कुमार पुत्र अशोक राजपूत , जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र डालचंद्र, मनोज पुत्र स्व0 राजेश ,मोहित पुत्र सुरेंद्र उसे अगवा करके अपने बाड़े में ले गए और सामूहिक दुराचार किया दो घण्टे बाद पुत्री रोती बिलखती घर आई और घटना की जानकारी दी तो पिता उसे थाने ले गए गैंगरेप की घटना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया आनन फानन एसपी रवि कुमार ने घटना की जांच करने के लिए सीओ राम सिंह को घटना स्थल भेजा रात 10 बजे पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपियो को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दी । रात को ही मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी चतेला तिराहे पर वाहन के इंतजार में खड़े है तो पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए तीनो आरोपियो को पकड़ लिया जब कि चौथा आरोपी जीतू को पुलिस ने मुखबरी की सूचना पर बस स्टॉप से पकड़ लिया जो कि अन्य प्रान्त में भागने की फिराक में खड़ा था । प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि उक्त चारो आरोपियो के खिलाफ धारा 376 डी,5जीध्6, व पष्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button