कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

धारदार औजार से अधेड़ की नृशंस  हत्या, जांच पड़ताल शुरू  

भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत भज्जापुर गांव निवासी एक 45 वर्षीय अधेड़ उम्र व्यक्ति की सोमवार रात्रि अज्ञात कारणों के चलते धारदार औजार से नृशंस  हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर पर कमरे के अंदर पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई।

Story Highlights
  • अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर पर कमरे के अंदर पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई।
  • सूचना पर फोरेंसिक टीम तथा भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। भोगनीपुर कोतवाली के अंतर्गत भज्जापुर गांव निवासी एक 45 वर्षीय अधेड़ उम्र व्यक्ति की सोमवार रात्रि अज्ञात कारणों के चलते धारदार औजार से नृशंस  हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह अधेड़ का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के घर पर कमरे के अंदर पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई।घटना की सूचना पर फोरेंसिक टीम तथा भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस मामले की  पड़ताल करने में जुटी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के भज्जापुर गांव निवासी विनोद सिंह पुत्र स्वर्गीय ताराचंद उम्र करीब 45 वर्ष की सोमवार रात्रि अज्ञात कारणों के चलते धारदार औजार से नृसंश हत्या कर दी गई।सोमवार सुबह अधेड़ उम्र व्यक्ति का शव उसी के घर में कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा पाया गया।

परिजनों से पूछतांछ करते क्षेत्राधिकारी

घटना की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फ़ैल गई तथा सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई।कोतवाली पुलिस द्वारा घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया।सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडेय,क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़,कोतवाल दिलीप कुमार बिंद फोरेंसिक टीम तथा भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे तथा घटना की जांच पड़ताल शुरू की।फोरेंसिक टीम ने घटना से संबंधित साक्ष्य एकत्र किए।तत्पश्चात चौकी प्रभारी देवीपुर रामपुत्र ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।सूत्रों के मुताबिक शराब के नशे में लड़ाई झगडे को लेकर हत्या की बात सामने आई है।पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।कोतवाल दिलीप कुमार बिंद का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।जांचकर उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button