अपना देशझारखंडफ्रेश न्यूज

नए भवन के उद्घाटन में ‘मंत्री जी’ ने स्कूल की छत पर ‘अश्लील डांस’ करवाया

झारखंड के एक स्कूल में हुए ‘अश्लील डांस’ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ये वीडियो झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज का है. यहां के एक गांव औरुगेरुवा में स्थित उच्च विद्यालय में नए भवन का उद्घाटन होना था. राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता स्कूल के नए भवन के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. इसी मौके ‘मंत्री जी’ ने स्कूल की छत पर ‘अश्लील डांस’ करवाया.

एजेंसी , झारखंड :  झारखंड के एक स्कूल में हुए ‘अश्लील डांस’ का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. ये वीडियो झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज का है. यहां के एक गांव औरुगेरुवा में स्थित उच्च विद्यालय में नए भवन का उद्घाटन होना था. राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता स्कूल के नए भवन के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे. इसी मौके ‘मंत्री जी’ ने स्कूल की छत पर ‘अश्लील डांस’ करवाया.

विज्ञापन

अश्लील डांस के समय स्टेज पर सूबे के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता के साथ जिला शिक्षा पदाधिकारी सहित अन्य महानुभाव मौजूद थे. इन सभी लोगों ने ‘अश्लील डांस’ का जमकर लुत्फ उठाया. हैरान करने वाली बात थी इन लोगों ने स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों का भी लिहाज नहीं रखा. स्कूल के छात्रों के सामने ये ‘अश्लील डांस’ करवाया गया और वो भी इसे देख रहे थे. इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद स्थानीय ग्रामीण का कहना था कि अगर मंत्री जी को कोई सांस्कृतिक या नृत्य कार्यक्रम ही करवाना था तो वह स्कूली बच्चों से भी तो करवा सकते थे. ऐसे शिक्षा के मंदिर में अश्लील डांस करवाकर मंत्री जी ने ना सिर्फ कार्यक्रम को विवादित बना दिया बल्कि शिक्षा जैसे पवित्र स्थान पर फूहड़ता भी परोस दी. बता दें कि इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता, जिला शिक्षा पदाधिकारी और अन्य महानुभावों ने किसी प्रकार की कोई आपत्ति नहीं जताई.बता दें कि झारखंड में लगातार एक के बाद एक हम माननीयों द्वारा किए जा रहे कृत्यों से न सिर्फ झारखंड के जनप्रतिनिधियों पर सवाल उठ रहे हैं.

ये भी पढ़े- प्रधानाध्यापक के माध्यम से ही स्वीकृत होगा अवकाश

गौरतलब है एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें दुमका जिला के जरमुंडी विधानसभा सीट से पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर ने महिलाओं और बेटियों से छेड़खानी करने के आरोपी युवक तौफीक अंसारी को भरी पंचायत में पहले उठक बैठक करवाई थी और फिर जमीन पर थूककर चटवाया. इससे भी पूर्व विधायक का मन नहीं भरा तो उन्होंने सरेआम युवक तौफीक अंसारी को जोर से लात मार दी. इससे पूर्व झारखंड कांग्रेस के जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने कह दिया था कि अगर कोई बीजेपी को वोट देता है, तो अपनी बेटी का रेप करवा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जहां-जहां देश मे बीजेपी की सरकार है वहां वहां हमारी बेटियों के साथ रेप हो रहा है.

 

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button