अपना देशफ्रेश न्यूज

पत्नी की निर्मम हत्या करके शव जंगल में फेंका, पति बोला- व्यवहार अच्छा नहीं था  

देश की राजधानी दिल्ली में पत्नी की निर्मम हत्या करके उसके शव को जंगल में फेंकने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ने पहले एक महिला को 70 हजार रुपये में खरीदा और उससे शादी कर ली लेकिन कुछ ही समय के बाद उसकी हत्या कर दी.

Story Highlights
  • आरोपी पति और उसकी मदद करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

एजेंसी, नई दिल्ली :  देश की राजधानी दिल्ली में पत्नी की निर्मम हत्या करके उसके शव को जंगल में फेंकने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ने पहले एक महिला को 70 हजार रुपये में खरीदा और उससे शादी कर ली लेकिन कुछ ही समय के बाद उसकी हत्या कर दी. दक्षिण दिल्ली की पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति और उसकी मदद करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले में दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा है कि महिला की हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने में इस्तेमाल किए गए ऑटो-रिक्शा को भाी जब्त कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति का नाम घर्मवीर है और उसकी पत्नी का नाम स्वीटी था. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. पुलिस ने पूछताछ में खुलासा किया है कि नांगलोई निवासी धर्मवीर और उसके साथी सत्यवान ने हरियाणा की सीमा के पास महिला की गला घोंट कर हत्या कर दी थी और उसकी लाश जंगल में फेंक दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी धर्मवीर अपनी पत्नी के व्यवहार से खुश नहीं था. उसके मुताबिक वह अक्सर बिना कोई जानकारी दिये घर से गायब हो जाती थी. महिला के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. उसके माता-पिता या पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में किसी को कुछ नहीं पता.

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया है कि शनिवार को उन्हें फतेहपुर बेरी में झील खुर्द सीमा के पास जंगल में एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सबसे पहले शव को कब्जे में लिया. और फिर जब उसकी जांच शुरू हुई तो उसमें एक ऑटो रिक्शा वाले की संलिप्तता पाई गई. उसका नाम अरुण है. पड़ताल के बाद पुलिस ने ऑटो रिक्शा वाले अरुण को ट्रैक किया और फिर उसके पंजीकरण नंबर की पहचान कर उसे गदाईपुर बैंड रोड के पास से गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस ने जब अरुण से पूछताछ की तो मुख्य आरोपी धर्मवीर और उसके एक और साथी सत्यवान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि धर्मवीर ने महिला को 70 हजार रुपये देकर कहां से खरीदा था?

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button