कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नगर पंचायत अकबरपुर का चुनाव भाजपा के लिए लिटमस टेस्ट साबित होगा

जनपद की प्रमुख नगर पंचायत अकबरपुर का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए लिटमस टेस्ट साबित होगा अगर पार्टी प्रत्याशी ज्योत्सना कटियार अपना लगातार तीसरा चुनाव जीत कर पार्टी को बल्ले बल्ले करने का अवसर प्रदान करती हैं हालांकि समाजवादी पार्टी ने दीपाली सिंह को टिकट देकर उनका रास्ता रोकने की मजबूत योजना बनाई है जिसमें वह कितनी सफल होती है।

Story Highlights
  • ज्योत्सना कटियार की होगी हैट्रिक तो पार्टी की बल्ले बल्ले, सपा बन सकती है राह का रोडा

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात। जनपद की प्रमुख नगर पंचायत अकबरपुर का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए लिटमस टेस्ट साबित होगा अगर पार्टी प्रत्याशी ज्योत्सना कटियार अपना लगातार तीसरा चुनाव जीत कर पार्टी को बल्ले बल्ले करने का अवसर प्रदान करती हैं हालांकि समाजवादी पार्टी ने दीपाली सिंह को टिकट देकर उनका रास्ता रोकने की मजबूत योजना बनाई है जिसमें वह कितनी सफल होती है यह तो आने वाली 13 तारीख को पता चलेगा किंतु मुस्लिम और यादव (एम+वाई) की गणित लगाकर पहली बार गैर मुस्लिम को पार्टी प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढ़े- 190 लीटर कच्ची शराब सहित युवक गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि नगर निकाय चुनाव के इतिहास में अकबरपुर नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर आज तक भाजपा को कभी जीत का जश्न मनाने का अवसर प्राप्त नहीं हुआ है जिसे लेकर पार्टी संजीदा है और राजेंद्र सिंह चौहान जैसे कद्दावर नेता को अकबरपुर नगर पंचायत का प्रभारी घोषित कर मतदाताओं में यह संदेश देने का काम किया है कि जनपद की प्रत्येक सीट महत्वपूर्ण है और जिला मुख्यालय की प्रमुख सीट होने के कारण यह अति महत्वपूर्ण है।

ये भी पढ़े-  एक ही स्कूल का कई बार निरीक्षण करने पर महानिदेशक का पारा गरम

इतना ही नहीं इसे मजबूत रणनीति का हिस्सा ही कहा जा सकता है कि बीते एक सप्ताह के अन्तराल में प्रदेश सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला,स्वतन्त्र देव सिंह,एम एल सी एवं जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान आदि अनेक नेता प्रत्येक दिन कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के बीच में पार्टी की जीत नीति बताते रहते हैं। ज्ञातव्य है कि पार्टी प्रत्याशी ज्योत्सना कटियार एक बार बसपा से और दूसरी बार निर्दलीय चुनाव जीत चुकी है और हैट्रिक बनाने के लिए वह भाजपा के हाथ मजबूत करने का काम कर रही हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button