उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

नगर पंचायत अकबरपुर की बैठक सम्पन्न, दस सूत्रीय माँग पत्र प्रस्तुत

नगर पंचायत अकबरपुर की बैठक अधूरे पड़े कार्यों को लेकर संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता अध्यक्ष ज्योत्सना कटियार ने की .

Story Highlights
  • शव वाहन की आवश्यकता पर रहा जोर

कानपुर देहात,सुशील त्रिवेदी : नगर पंचायत अकबरपुर की बैठक अधूरे पड़े कार्यों को लेकर संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता अध्यक्ष ज्योत्सना कटियार ने की . बैठक में शामिल सभासदों ने दस बिन्दुओं पर नगर पंचायत का ध्यान आकर्षित किया. इस संबंध में नामित सभासद गोपाल सैनी ने नगर पंचायत के शवों को घाट तक पहुँचाने के लिए वाहन की आवश्यकता पर जोर दिया. अन्य प्रस्ताव इस प्रकार रहे। पप्पू गुप्ता जी बक्से वाले के घर से पीछे नाली का प्रस्ताव हुआ था.

टेंडर हो गया था ठेका हो गया था लगभग 2 साल हो गए अभी तक काम चालू नहीं हुआ नगर में कई सड़कें इंटरलॉकिंग वाली जिसमें फेचिंग होनी है कई बार कहा अभी तक नहीं हुआ अशोक नगर वार्ड नंबर 13 बाल्मिक बस्ती में सड़के टूटी है नाली की एजिंग टूटी है पानी सप्लाई के पाइप नहीं है लाइट भी लगी थी वह भी हट गई वार्ड नंबर 13 में अतर सिंह और लोगों के घर का पानी बाडापुर रोड टॉकीज के पास पर बहता है काली मठिया माता मंदिर इंडिया मार्का नल लगा हुआ है कई बार कहा है अभी तक ठीक नहीं हुआ है और टॉकीज के सामने एक इंडिया मार करने लगा है जिसका खराब पानी आता है और उसमें चौधरिया भी नहीं बनी है.

एक और नल इंडिया मारका राजू राइन के बगल में मियां साहब के कटरा मैं खराब लगा हुआ है अभी तक ठीक नहीं हुआ नेहरू नगर में बरात साला जो अधूरी पड़ी हुई है उसे पूरा कराने का प्रयास किया जाए और उसी रोड पर गड्ढा मुक्त रोड है उसको ठीक किया जाए नगर में बहुत सी लाइटें दिन में भी जलती रहती हैं इनको भी ठीक किया जाए जिससे कि बिजली की बचत होगी और लाइट भी नहीं जल्दी खराब होगी माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा दी जा रही कॉलोनी उनकी तीसरी या दूसरी किस्त अभी तक नहीं आई है जिससे लोग काफी परेशान है बरसात भी आने वाली है.

हम नामित सभासदो को भी सफाई कर्मी दिए जाएं नगर में सफाई की समस्या ना हो सड़क बाबू सिंह होटल के सामने से लगभग डेढ़ सौ मीटर श्याम कश्यप चार्ट वाले तक बन जाए वार्ड नंबर 13 में जा होली जलती है वहां से लाला सिंह ठेकेदार के घर के आगे तक सड़क बनाई जाए समय कम बचा हुआ है मीटिंग समय-समय पर कराई जाए पुरानी सब्जी मंडी हरीगंज/अशोक नगर में लगती थी जो अब बाढपुर रोड पर व एसबीआई बैंक के बगल में मैदान हैं वहां लगती है.

अत जो सब्जी की दुकानें व अन्य दुकानें जहां पहले लगती थी वहीं पर लगवाई जाए, नगर पंचायत में जो लोगों की मृत्यु हो जाती है रात हो जाने के कारण गर्मी में डेड बॉडी खराब हो जाती है उसके लिए फ्रीजर बाडी रखने के लिए लिए जाएं व शव वाहन भी लिए जाएं। इस अवसर पर अधिशाषी अधिकारी सौम्या पाण्डेय, वरिष्ठ लिपिक राजेश शर्मा, सभासद श्याम तिवारी, राजेश शर्मा, राजेश गुप्ता आदि सभासद उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button