औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नवागत जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने औरैया जनपद का संभाला चार्ज

जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने जनपद में पहुंचकर संभाला जनपद का चार्ज। अधिकारियों ने किया स्वागत। उन्होंने सभी कर्मचारियो से परिचय प्राप्त किया ।

विकास सक्सेना, औरैया। जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने जनपद में पहुंचकर संभाला जनपद का चार्ज। अधिकारियों ने किया स्वागत। उन्होंने सभी कर्मचारियो से परिचय प्राप्त किया ।उन्होंने संक्षेप में प्रेषित करते हुए कहा कि जनपद के लोगो की समस्याएं सर्वोपरी है और उनके प्रति सौम्यता का भाव पैदा करना है। जिससे आमजन खुलकर अपने अपने शिकवे व गिले साझा कर सके। जनपद को नए आयाम तक पहुंचाना हर नागरिक और कर्मचारी की जिम्मेदारी है।

इससे पहले आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश औरैया श्रावस्ती जनपद से स्थानांतरित होकर आई वर्ष 2012 बैच की आईएएस अधिकारी नेहा प्रकाश ने सोमवार को सायंकाल औरैया आकर नये जिलाधिकारी के रूप में चार्ज संभाल लिया। जिलाधिकारी ने कहा कि सरकार की योजनाओं को सही ढंग से क्रियान्वित कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि समाज के अन्ति वर्ग तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने की कोशिश करूंगी। नवागत जिलाधिकारी सबसे पहले जिला कोषागार पहुंचीं जहां पर उन्होंने कोषागार का चार्ज ग्रहण किया। कोषागार में नई जिलाधिकारी ने बताया कि वह वर्ष 2012 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और मूल रूप से झारखंड के रांची की निवासी हूं। उन्होंने रांची से कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की है।

लखनऊ से एमबीए की है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के रूप में श्रावस्ती के बाद औरैया दूसरा जिला है। उन्होंने बताया कि सरकार की योजनाओं को सही ढंग से क्रियान्वित कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के जरुरतमंदों तक पहुंचे, यह पूरी कोशिश होगी।
 इसके पश्चात उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालयों को देखा, जहां पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एमपी सिंह, अपर जिलाधिकारी न्यायिक अब्दुल बासित व मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने बुकें भेंटकर उनका स्वागत सत्कार किया।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button