महाराष्ट्रअपना देश

नागपुर : एक कीटनाशक दवा कंपनी ने पार्टी में डांसर्स को बुलाकर न्यूड डांस करवाया, मैनेजर और मालिक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नागपुर में ग्राहकों को रिझाने के लिए एक कीटनाशक दवा कंपनी ने रिजॉर्ट में पार्टी आयोजित की और इस पार्टी में डांसर्स को बुलाकर न्यूड डांस करवाया. नागपुर पुलिस और लोकल क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी हुई और उन्होंने रिजॉर्ट में रेड डाल दिया. पुलिस ने मौके से पार्टी में शामिल कई लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक और उसके मैनेजर को भी पकड़ा है.

एजेंसी,नागपुर : महाराष्ट्र के नागपुर में ग्राहकों को रिझाने के लिए एक कीटनाशक दवा कंपनी ने रिजॉर्ट में पार्टी आयोजित की और इस पार्टी में डांसर्स को बुलाकर न्यूड डांस करवाया. नागपुर पुलिस और लोकल क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी हुई और उन्होंने रिजॉर्ट में रेड डाल दिया. पुलिस ने मौके से पार्टी में शामिल कई लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक और उसके मैनेजर को भी पकड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, रविवार देर रात नागपुर के कुही पुलिस स्टेशन इलाके के पचगांव स्थित सिल्वरी लेक फार्म रिजॉर्ट में पुलिस को न्यूड पार्टी होने की जानकारी मिली. स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने रिजॉर्ट में छापा मारा. रिजॉर्ट में पुलिस की रेड पड़ने से पार्टी में शामिल लोगों में भगदड़ मच गई.

पुलिस ने इस बीच 37 लोगों को पकड़ लिया, इसमें रिजॉर्ट के मालिक राजबापू मुथैया और मैनेजर विपिन यशवंत भी शामिल हैं. पुलिस की हिरासत में कई डांसर्स और उन्हें लाने वाला भूपेन्द्र उर्फ मोंटी सुरेश अणे भी है. रिजॉर्ट में न्यूड पार्टी की खबर से लोग हैरत में पड़ गए. नागपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक हर्ष पोद्दार ने बताया कि पुलिस को रिजॉर्ट में कम कपड़े पहने लडकियों द्वारा डांस करने की सूचना मिली थी. जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापा मारा और वहां मौजूद लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस ने मौके से 49 लाख रूपये, विदेशी शराब और पांच कारें बरामद की हैं.

नागपुर के रिजॉर्ट में न्यूड पार्टी का आयोजन एक कीटनाशक कंपनी की ओर से किया गया था. पुलिस की पकड़ में आए पार्टी में शामिल लोग वर्धा और अमरावती में कृषि सेवा केंद्र के निदेशक हैं. कीटनाशकों का कारोबार करने वाली एक कंपनी ने 75 हजार रूपये से अधिक की कीटनाशक खरीदने वालों को प्रलोभन देने के लिए पार्टी आयोजित की थी. जिसमे 13 डांसर्स बुलाई गईं थीं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button