उत्तरप्रदेशलखनऊ

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से एक दोस्त ने साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप

नौकरी दिलाने का झांसा देकर तेलांगना से लाई गई एक युवती से दोस्त ने साथियों संग मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लखनऊ। नौकरी दिलाने का झांसा देकर तेलांगना से लाई गई एक युवती से दोस्त ने साथियों संग मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।पीड़िता ने थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तीनों गैंगरेप आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां पर नौकरी का झांसा देकर एक युवती के साथ दोस्त ने साथियों संग मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

विज्ञापन

लखनऊ में गैंगरेप की घटना का शिकार हुई युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके दोस्त ने नौकरी दिलाने के लिए उसे राजधानी बुलाया था।बीते 18 अक्टूबर को जब युवती राजधानी लखनऊ स्थित एयरपोर्ट पहुंची तो वहां पर मिला उसका दोस्त मनीष एयरपोर्ट से उसे सीधे जानकीपुरम स्थित अपनी बहन के मकान पर ले गया था।

विज्ञापन

जहां पर पहले से ही उसके दोस्त मौजूद थे,सभी ने लड़की को डरा धमका कर उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया और बाद में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।बीते दिन की रात्रि मेडिकल स्टोर से दवा लेने के बहाने दुष्कर्मियों के चंगुल से निकली युवती सीधे थाने पहुंची और पुलिस को अपनी पीड़ा बताई।पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर त्वरित कार्यवाही करते हुए तीनों दुष्कर्मियों को दबोच लिया।आरोपी हैदराबाद एवम तेलांगना के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button