उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

पत्नी ने पति के ऊपर डाला खौलता पानी,पति झुलसा

सजेती थाना क्षेत्र के कोरिया गांव में पत्नी को डांटना एक पति को महंगा पड़ गया। आगबबूला पत्नी ने सोते समय पति के ऊपर खौलता पानी डाल दिया और कमरे तथा घर का दरवाजा बंद कर बाहर चली गई। शोर मचा रहे युवक की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा खोला और झुलसे युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर लाये। जहां डॉक्टरों द्वारा घायल का उपचार किया गया है

घाटमपुर कानपुर नगर। सजेती थाना क्षेत्र के कोरिया गांव में पत्नी को डांटना एक पति को महंगा पड़ गया। आगबबूला पत्नी ने सोते समय पति के ऊपर खौलता पानी डाल दिया और कमरे तथा घर का दरवाजा बंद कर बाहर चली गई। शोर मचा रहे युवक की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने दरवाजा खोला और झुलसे युवक को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर लाये। जहां डॉक्टरों द्वारा घायल का उपचार किया गया है।
कोरिया गांव निवासी अखिलेश ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उसकी शादी 15 वर्ष पूर्व फतेहपुर जनपद के गौरी पुरवा गांव निवासी दीपा के साथ हुई थी। रविवार को किसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी को डांट दिया। डांट फटकार से आक्रोशित पत्नी ने अखिलेश पर सोते समय खौलता पानी डाल दिया और कमरा तथा घर का दरवाजा बंद कर बाहर चली गई। अखिलेश द्वारा शोर मचाने पर पहुंचे पड़ोसियों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर गंभीर रूप से झूलसे अरविंद को एंबुलेंस में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाटमपुर भेजा। जहां डॉक्टरों द्वारा अरविंद का इलाज किया गया है।.

Print Friendly, PDF & Email
anas quraishi
Author: anas quraishi

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button