उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

पैसे देकर मोदी की रैली में भीड़ लाने का आरोप, सपा ने साधा निशाना, भाजपा ने कहा विपक्षियों की साजिश, वीडियो हो रहा है वायरल

यूपी के आगामी चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगह जगह सभाएं कर रहे है। पिछले 22 दिनों में यह पीएम मोदी का 7वां दौरा है। चुनावी मौसम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगह-जगह सभाएं करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को वह शहर के निराला नगर में एक रैली करने जा रहे है।

कानपुर, अमन यात्रा : यूपी के आगामी चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगह जगह सभाएं कर रहे है। पिछले 22 दिनों में यह पीएम मोदी का 7वां दौरा है। चुनावी मौसम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगह-जगह सभाएं करते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को वह शहर के निराला नगर में एक रैली करने जा रहे है। इससे पहले उनकी रैली में भीड़ जुटाने के लिए अलग अलग विभागों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो शहर के सचेती इलाके का बताया जा रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग बात करते दिख रहे है और कह रहे है कि मोदी की रैली में चलो 500 रुपए मिलेंगे, और इसमें यह भी कहा जा रहा है कि कानपुर के डीएम देंगे।

पैसे का लालच देकर बुलाया गया…
कानपुर की जनता को कार्यक्रम में 500 रुपये का लालच देकर बुलाने पर विपक्ष ने भी सवाल उठाया है। सपा के विधायक इरफ़ान सोलंकी ने कहा कि, भाजपा हर रैली में ऐसा ही करती है। हर जगह भीड़ जुटाने के लिए यह काम करती है। यह लोग गरीबों को टारगेट करके उनको 500 देकर वोट खरीदना चाहते है। इसका संज्ञान चुनाव आयोग को लेना चाहिए।

सब विपक्ष की साजिश है
इस वीडियो को विपक्ष की साजिश बताते हुए कानपुर भाजपा ग्रामीण के अध्यक्ष किशन मुरारी शुक्ल ने कहा, यह सब विपक्षियों की साजिश है। यह सब वह लोग सिर्फ पीएम और भाजपा को बदनाम करना चाहते है। यह विपक्षी पार्टियां आने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए यह सब कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button