कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रदेश सरकार प्रतिभावान छात्रों को आगे लाने के लिए संकल्पित है : राकेश सचान

केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने उत्तरप्रदेश सरकार के टैबलेट वितरण योजना के तहत शनिवार को शिववती शिवनंदन शुक्ला महाविद्यालय अहरौली , पुखरायां कानपुर देहात में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरण किया।

Story Highlights
  • केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने छात्र-छात्राओं को शपथ दिलाई कि आप लोग आगे भी अपनी पढ़ाई इसी प्रकार मेहनत से जारी रखेंगे।

पुखरायां,अमन यात्रा : केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने उत्तरप्रदेश सरकार के टैबलेट वितरण योजना के तहत शनिवार को शिववती शिवनंदन शुक्ला महाविद्यालय अहरौली , पुखरायां कानपुर देहात में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरण किया। मालूम हो कि कस्बे के हाइवे स्थित शिववती शिवनंदन शुक्ला महाविद्यालय में शनिवार को मुख्यमंत्री निशुल्क टेबलेट का वितरण किया गया। शिववती शिवनंदन शुक्ला महाविद्यालय में भोगनीपुर विधानसभा से विधायक/ केबिनेट मंत्री राकेश सचान ने प्रतिभाशाली छात्र -छात्राओं को निशुल्क टेबलेट वितरित किया।

इस मौके पर केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा कि प्रदेश सरकार मैं जो वादा किए हैं। वह धीरे-धीरे पूरे किए जा रहे हैं। छात्र-छात्राओं के भविष्य को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरीके से सजग है। खासकर छात्राओं के शिक्षा को लेकर प्रदेश सरकार नई नई योजनाएं बना रही है। जिस से आगे चलकर के हमारे समाज की बेटियां शिक्षित होकर अपने पैरों पर खड़ी हो सके। और समाज को एक नई दिशा दे सके।

केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा कि एक शिक्षित बेटी एक पूरे परिवार को शिक्षित बना सकती है। और इसी को लेकर प्रदेश सरकार प्रतिबद्ध है। आने वाले समय में छात्र-छात्राओं के शिक्षा को लेकर हमारी सरकार कई अहम कदम उठाने जा रही है जिससे हर घर की बेटी को शिक्षा का लाभ मिल सके। केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को टेबलेट वितरित किए। मंत्री के हाथों टेबलेट पा कर छात्र छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

इस मौके पर केबीनेट मंत्री राकेश सचान ने छात्र-छात्राओं को शपथ दिलाई कि आप लोग आगे भी अपनी पढ़ाई इसी प्रकार मेहनत से जारी रखेंगे। और अपने परिवार का गांव का समाज का नाम रोशन करेगी। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक और अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button