स्मार्टफोन

फेस्टिवल सीजन में Samsung Galaxy M31 प्राइम भारत में हुआ लॉन्च

बता दें कि यह पहले से इंस्टॉल किए गए कुछ अमेजन इकोसिस्टम ऐप्स के साथ अवेलेबल है.

फेस्टिव सीजन में Samsung Galaxy M31 को भारत में अमेजन डॉट इन के साथ साझेदारी में एक खास एडिशन समार्टफोन के रूप में लॉन्च कर दिया गया है. बता दें कि यह पहले से इंस्टॉल किए गए कुछ अमेजन इकोसिस्टम ऐप्स के साथ अवेलेबल है. इतना ही नहीं इसके साथ 3 महीने की प्राइम मेंबरशिप भी दी जा रही है.

तीन कलर ऑप्शन दिए गए हैं

Samsung Galaxy M31 प्राइम को केवल एक रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ बाजार में उतारा गया है. वहीं कलर ऑपशन में तीन रंग दिए गए हैं. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल के पहले दिन भी ये फोन बिक्री के लिए अवेलेबल होगा. वहीं प्राइम मेंबर्स को एक दिन पहले ही सेल का एक्सेस मिल जाएगा.

 

क्या है Samsung Galaxy M31 की कीमत

केवल एक 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन वाले Samsung Galaxy M31 की कीमत भारत में 16,499 रुपये रखी गई है. वहीं ये ओशियन ब्लू, स्पेस, ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू कलर में अवलेबल है. वहीं अमेजन के रेग्यूलर कस्टमर्स इस फोन को 17 अक्टूबर से खरीद सकते हैं. हालांकि अमेजन प्राइम के मेंबर्स को ये सुविधा एक दिन पहले यानी 16 अक्टूबर से मिलने लगेगी. इतना ही नहीं प्राइम मेंबर्स को इस फोन को किसी भी तरह के प्रीपेड भुगतान करने पर 1,000 रुपये का अमेजन पे कैशबैक भी दिया जाएगा. Samsung .com पर भी फोन की खरीद की जा सकती है. बता दें कि फरवरी महीने में Samsung Galaxy M31 को दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन-6 जीबी + 64 जीबी और 6 जीबी +128 जीबी के साथ लॉन्च किया गया था. इनकी कीमत 15,999 रुपये और 16,999 रुपये रखी गई है.

ये है इस फोन की खासियत

Samsung Galaxy M31 प्राइम में भी Galaxy M31 के जैसे ही स्पेसिफिकेशन हैं. वहीं डुअल -सिम सैमसंग गैलेक्सी M31प्राइम एंड्रायड 10 पर बेस्ड One UI 2.0 पर चलता है. इसके साथ ही इसमे 6.4 इंच वाला 1080×2340पिक्सल वाला फुल एचडी इनफिनिटी यू डिस्पले की खूबी है. यह एक सुपर एमोलेड पैनल है. इस फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनस 9611 प्रोसेसर की भी खूबी है.

चार रियर कैमरों के साथ आया है

Samsung Galaxy M31 चार रियर कैमरों के साथ आया है. इसमे 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी है. इसमे Samsung ISOCELL Bright GW1 सेंसर लगाया गया है. वहीं कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. इतना ही नहीं इसके साथ 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी इस फोन को खास बनाता है. इसमे नाइट मोड, सुपर स्टेडी मोड और सुपर स्लो मोड जैसे फीचर भी खासतौर पर दिए गए हैं. Samsung Galaxy M31 प्राइम स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस आता है. सैमसंग के इस फोन में 6000 एमएएच बैटरी भी दी गई है. यह बैटरी 15 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button