बांदा

बहन से मिलने जा रहे युवक का शव सड़क किनारे मिला, भाई बोला- रंजिश में पड़ोसियों ने की हत्या

बहन के घर जाने को निकले युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क पर पड़ा मिला। भाई ने आरोप लगाया है कि रंजिश के चलते पड़ोसियों ने शराब पिलाने के बाद सिर कूचकर हत्या की है

बांदा, अमन यात्रा । बहन के घर जाने को निकले युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क पर पड़ा मिला। भाई ने आरोप लगाया है कि रंजिश के चलते पड़ोसियों ने शराब पिलाने के बाद सिर कूचकर हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटनास्थल से शराब की बोतलें और गिलास मिले हैं। पुलिस सड़क हादसा होने की बात कह रही है।

मटौंध थाना क्षेत्र के इचौली तिराहे व पचपहरा के बीच मौदहा रोड पर गैस एजेंसी के पास रविवार सुबह 18 वर्षीय युवक का शव पड़ा होने पर सनसनी फैल गई। पुलिस ने उसके पर्स में मिले कागजों पर लिखे नंबर पर फोन किया तो दिल्ली निवासी केशर ने बात की। मोबाइल पर फोटो भेजे जाने पर बहन केशर ने शव की शिनाख्त भाई विपिन के रूप में की। उसने बांदा के देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ददरिया में पिता रामरतन के पास घटना की सूचना भेजी। पुलिस शव को जिला अस्पताल गई और घरवालों को सूचना देकर बुलाया। पुलिस ने स्वजन और ग्रामीणों से पूछताछ की।

बड़े भाई दुर्विजय वर्मा ने पुलिस को बताया कि ग्राम भैस्ता जिला हमीरपुर निवासी बहन कला ने विपिन को बुलाया था। इससे वह शनिवार सुबह करीब दस बजे बहन से मिलने उसके घर जाने के लिए निकला था। देर रात तक वह बहन के घर नहीं पहुंचा। आरोप लगाया कि पड़ोसियों से जमीन व मारपीट की रंजिश है। इसके चलते चार लोगों ने क्योटरा मुहल्ले में विपिन को पहले शराब पिलाई है और बाद में साजिश के तहत चार पहिया वाहन से ले गए हैं। उसके साथ दोबारा सभी ने शराब पी है और फिर साजिश के तहत भाई की हत्या कर दी गई है।

पुलिस को छानबीन में घटनास्थल के पास रोड किनारे पांच खाली गिलास व शराब की तीन बोतलें, नमकीन व गुटखे की पन्नियां मिली हैं। मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए हैं। मटौंध थाने के एसआइ चंद्रेश उपाध्याय का कहना है कि मौके पर किसी वाहन के टूटे हुए ट़कड़े मिले हैं, इससे प्रथम दृष्टया सड़क हादसा लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से घटना की स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button