कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बीमारी के चलते प्रधानाध्यापक के आकस्मिक निधन पर शोक सभा आयोजित

अमरौधा विकासखंड के अंतर्गत भोगीसागर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक की बुधवार रात्रि बीमारी के चलते आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण बीआरसी भोगनीपुर में शोकसभा आयोजित की गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। अमरौधा विकासखंड के अंतर्गत भोगीसागर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक की बुधवार रात्रि बीमारी के चलते आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण बीआरसी भोगनीपुर में शोकसभा आयोजित की गई।

इस अवसर पर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखंड के भोगीसागर प्राथमिक विद्यालय में तैनात प्रधानाध्यापक अमित कुमार उम्र करीब 35 वर्ष को बीते दिनों सीने में दर्द की शिकायत होने पर उन्हे उपचार के लिए कानपुर के रीजेंसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।जहां उनका उपचार जारी था।बुधवार की रात्रि करीब डेढ़ बजे से आसपास उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर गुरुवार को शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा बीआरसी में एकत्र होकर एक शोकसभा आयोजित की गई तथा मृत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना सभा की गई।इस मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष राजेंद्र बाबू,कपिल कटियार, ताम्र ध्वज,सरस कुमार,अमरदीप,अंकित सिंह,निमिष कुमार,शकुंतला देवी,राजासिंह,रामप्रकाश, प्यारेलाल,अनिल कुमार,इरशाद,सुनीत सचान,प्रह्लाद सिंह,गोविंद सिंह,आलोक कुमार,आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button