उत्तरप्रदेशलखनऊ

बॉस ने फील्ड ऑफिसर महिला की हत्या कर शव नदी में फेंका

एक महिला की लखनऊ में हत्या कर लाश हरदोई के बरगदिया पुल से गोमती नदी में फेंक दी गई।हरदोई की रहने वाली यह महिला लखनऊ की राइट कंसेप्ट कंपनी में काम करती थी।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। एक महिला की लखनऊ में हत्या कर लाश हरदोई के बरगदिया पुल से गोमती नदी में फेंक दी गई।हरदोई की रहने वाली यह महिला लखनऊ की राइट कंसेप्ट कंपनी में काम करती थी।21 फरवरी को वह लखनऊ गई थी।तब से लापता थी।पति ने काफी तलाशने के बाद 23 फरवरी को लखनऊ के गाजीपुर में पत्नी गीता के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सीसीटीवी और सर्विलांस के जरिए मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने कंपनी के मालिक अभिनव वर्मा को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की।आरोपियों की निशानदेही पर बेनीगंज इलाके से शव बरामद कर लिया गया।पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी नीरज की 35 वर्षीय पत्नी गीता सिंह लखनऊ के राइट कॉन्सेप्ट कंपनी में काम करती थी।यह कंपनी प्राइवेट कंपनियों के कर्मचारियों का वेरिफिकेशन का काम करती है।

इस कंपनी के मालिक हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र के खगेश्वरपुरवा निवासी अभिनव वर्मा हैं।21 फरवरी को गीता लखनऊ गई थी,लेकिन फिर वापस घर नहीं आई।उसका फोन भी नहीं लग रहा था।पति अभिनव ने लखनऊ के गाजीपुर थाने में गीता के लापता होने का मामला दर्ज कराया।पूरे मामले की जांच गाजीपुर एसीपी विकास जायसवाल कर रहे थे।पुलिस ने सबूतों के आधार पर अभिनव वर्मा को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की।कड़ाई से पूंछतांछ करने पर उसने हत्या की बात कबूल कर ली।पूंछतांछ में हत्यारोपी अभिनव वर्मा ने बताया कि 21 फरवरी को गीता उसके पास आई थी।वह उससे रुपए मांग रही थी।इसी को लेकर काफी देर तक विवाद होता रहा। इसी दौरान उसने गला दबाकर गीता की हत्या कर दी।शव को छुपाने के लिए उसने अपने दोस्तों को बुलाया।शव को बोरे में पैक किया।फिर अपने साथियों के साथ मिलकर शव को हरदोई सीतापुर जनपद की सीमा पर बरगदिया पुल से नदी में फेंक दिया।

एसीपी विकास जायसवाल के नेतृत्व में आई टीम ने आरोपी की निशानदेही पर बेनीगंज कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में रविवार को शव बरामद कर लिया गया।शव की हालत बेहद खराब थी।उसके कपड़ों से महिला की पहचान की गई।बेनीगंज कोतवाल उमाकांत दीपक ने बताया कि शव बरामद कर लिया गया है।आगे की कार्यवाही लखनऊ पुलिस कर रही है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button