उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

भगवान बीजेपी वालों को सद्बुद्धि दे : केजरीवाल

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर एक साथ निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में एक ने कब्रिस्तान बनवाया तो दूसरे ने सिर्फ श्मशान बनवाए.

Story Highlights
  • मैं योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित करता हूं कि दिल्ली आकर जहां चाहें वहां स्कूल देख लें. योगी जी तुमसे न हो पायेगा.

लखनऊ,अमन यात्रा :  उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर एक साथ निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में एक ने कब्रिस्तान बनवाया तो दूसरे ने सिर्फ श्मशान बनवाए. सीएम केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें मौका दे दीजिए, हम स्कूल और अस्पताल बनवाएंगे.

अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “पिछले 5 साल में योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश में सिर्फ श्मशान घाट बनवाएं और ना केवल श्मशान घाट बनवाए, बल्कि बड़ी संख्या में लोगों को वहां पहुंचाया. कोरोना के दौरान सबसे खराब व्यवस्था उत्तर प्रदेश में हुई थी.”

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “हम शिक्षा को लेकर बाबा साहब का सपना पूरा नहीं कर पाए, लेकिन मैं उस सपने को पूरा करूंगा. 75 साल से राजनैतिक दलों ने जानबूझकर सरकारी स्कूल ठीक नहीं किए, हमें गरीब बनाए रखा, ताकि हम वोट बैंक बने रहे. अब ये नहीं चलेगा. मैं योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित करता हूं कि दिल्ली आकर जहां चाहें वहां स्कूल देख लें. योगी जी तुमसे न हो पायेगा. योगी जी के कार्यकाल में 8-8 घंटे बिजली काटी जा रही है. अगली बार 12 घंटे बिजली कटेगी. हम दिल्ली में 24 घंटे मुफ्त बिजली देते हैं.”

केजरीवाल ने दावा किया, “दिल्ली में 18 साल से ऊपर की हर महिला के अकाउंट में 1000 रुपये डलवा रहे हैं. इसको लेकर सभी दल मुझे गालियां दी रहे हैं. इनको तकलीफ़ इसलिए हो रही है क्योंकि सारा पैसा आम आदमी को मिलेगा तो ये कहां से कमाएंगे. आपने सपा, बीजेपी, बसपा और कांग्रेस को मौका दिया, अब हमें भी दे दीजिए, हम कौन से बुरे हैं.”

मुफ्त बिजली पर क्या कहा?

मुफ्त बिजली को लेकर सीएम केजरीवाल ने कहा, “मुफ़्त बिजली देना एक चमत्कार है जो सिर्फ केजरीवाल कर सकता है. आजकल कई दल 300 यूनिट फ्री बिजली की बात कर रहे हैं, लेकिन ये फॉर्मूला सिर्फ मेरे पास है. इसलिए हमारे अलावा कोई ये काम नहीं कर सकता. अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के बाद मैंने ये वर मांगा कि हर देशवासी को भगवान राम का दर्शन करा सकूं. इसलिए हमने तीर्थयात्रा योजना के तहत धर्मस्थलों पर फ्री में भेजने का काम करते हैं. यूपी में हमारी सरकार आई तो हर व्यक्ति को अयोध्या या अजमेर का मुफ्त दर्शन कराने का काम करेंगे. बीजेपी वाले अयोध्या जाने पर मुझे गालियां दे रहे हैं. भगवान बीजेपी वालों को सद्बुद्धि दे.”

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button