कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भाजपा सोशल मीडिया के कुशल कार्यकर्ता तैयार कर बूथ स्तर पर अपनी पकड़ मजबूत करेगी : मनोज शुक्ल 

भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात की आई टी एवं सोशल मीडिया की कार्यशाला भाजपा पार्टी कार्यालय माती में सम्पन्न हुई। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा उत्तर प्रदेश सह संयोजक सोशल मीडिया शुभम मिश्रा उपस्थित रहे। कार्यशाला की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ल ने की।

Story Highlights
  • कानपुर देहात की आई टी एवं सोशल मीडिया की कार्यशाला सम्पन्न 

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात की आई टी एवं सोशल मीडिया की कार्यशाला भाजपा पार्टी कार्यालय माती में सम्पन्न हुई। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा उत्तर प्रदेश सह संयोजक सोशल मीडिया शुभम मिश्रा उपस्थित रहे। कार्यशाला की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ल ने की। जिले के आए हुए आईटी एवं सोशल मीडिया के पदाधिकारी को प्रशिक्षण देते हुए शुभम मिश्रा ने कहा कि भाजपा मंडल एवं बूथ स्तर पर तकनीक का उपयोग विपक्षियों के खिलाफ भाजपा सोशल मीडिया को बड़ा हथियार बनाने जा रही है, इसके लिए भाजपा बूथ स्तर पर कार्यकर्ता तैनात कर रही है।

 

इसी के तहत यह प्रशिक्षण दिया जा रहा है। रैली जुलूस या किसी भी जगह विपक्ष के दावों और वादों के विपरीत जो भी तथ्य दिखे उसकी तत्काल वीडियो या तस्वीर ले और सोशल मीडिया के जरिए वायरल करें। विपक्ष के विरोध में निचले स्तर पर मुद्दों को पहुंचाने के लिए आईटीएम सोशल मीडिया के पदाधिकारी काम करेंगे विपक्षियों को जवाब देने के लिए अब आक्रामक शैली में आंदोलन की रणनीति बनाएंगे। सोशल मीडिया के लिए अलग कार्य योजना है। इसके तहत आईटी को दो हिस्सों में बांटा गया है। आईटी के तहत मंडल स्तर के कार्यकर्ताओं को जोड़ने के अलावा डाटा सुरक्षित रखने का काम किया जाएगा, जबकि दूसरा हिस्सा सोशल मीडिया का होगा नये बूथ स्तर पर व्हाट्सएप ग्रुप इसके अलावा कार्यकर्ताओं की मदद के लिए मोबाइल एप्लीकेशन तैयार किए जाएंगे।

 

जिसमें वीडियो और फोटो शेयर करने का विकल्प होगा हमें आगे आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए युद्ध स्तर पर जुटना है, ताकि विपक्षियों के भ्रामक प्रचार को काउंटर किया जा सके और भाजपा के द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा जा सके। जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा कानपुर देहात की आईटी एवं सोशल मीडिया की टीम आगे आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी भूमिका प्रमुख रहने वाली है। कानपुर देहात की चारों लोकसभा पर विजय पाने के लिए आईटी एवं सोशल मीडिया की भूमिका अत्यधिक महत्वपूर्ण है। बैठक में जिला प्रभारी अशोक राजपूत  क्षेत्रीय सह-सहसंयोजक हर्ष द्विवेदी  क्षेत्रीय सदस्य अभिषेक सिंह चौहान जी, सौरभ कमल जी एवं जिला आई टी एवं सोशल मीडिया के प्रभारी के पी सिंह, जिला आई टी प्रमुख अनुरूद्ध सिंह चौहान, जिला सोशल मीडिया संयोजक राघव बाजपेई आई टी के जिला सह संयोजक अनुपम अवस्थी  सहित जिले के आई टी एवं सोशल मीडिया कार्यसमिति सदस्य, लोकसभा संयोजक, विधानसभा संयोजक, मंडल संयोजक एवं मोर्चा के सोशल मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button