कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भीषण बिजली कटौती को लेकर सभासद सहित करीब एक दर्जन लोगों ने अवर अभियंता से मुलाकात की

पुखरायां कस्बे के अब्दुल कलाम नगर व विद्यार्थी नगर में भीषण बिजली कटौती को लेकर बुधवार को सभासद सहित करीब एक दर्जन लोगों ने अवर अभियंता से मुलाकात कर शीघ्र समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की।

Story Highlights
  • अब्दुल कलाम नगर तथा विधार्थी नगर में लोगों को भीषण बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है।

सुनीत श्रीवास्तव , पुखरायां। पुखरायां कस्बे के अब्दुल कलाम नगर व विद्यार्थी नगर में भीषण बिजली कटौती को लेकर बुधवार को सभासद सहित करीब एक दर्जन लोगों ने अवर अभियंता से मुलाकात कर शीघ्र समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी ने उन्हे समस्या का निराकरण कराए जाने का आश्वासन दिया।बताते चलें कि इन दिनों कस्बे के अब्दुल कलाम नगर तथा विधार्थी नगर में लोगों को भीषण बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़े-  राष्ट्रव्यापी पेंशन शंखनाद रैली के सांस्कृतिक समिति में राजेश चौहान को मिली नई जिम्मेदारी

जिसका मूल कारण विधार्थी नगर वार्ड में रखा ट्रांसफार्मर व उसमें लगी एम सी वी है।जो लगातार समय समय पर गिरती रहती है।जिसके चलते संपूर्ण वार्ड में बिजली कटौती बनी रहती है।इसी समस्या के चलते बुधवार दोपहर सभासद मनीष गुप्ता सहित एक दर्जन लोगों ने बिजली घर पहुंचकर अवर अभियंता रामरूप बिंद से मुलाकात कर उन्हे समस्या से अवगत कराया तथा समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की।इस दौरान अवर अभियंता रामरूप में ने कहा कि शीघ्र ही उनकी समस्या का निराकरण कराया जायेगा।इस मौके पर आशुतोष कुलश्रेष्ठ,प्रेम सिंह,सिंटू यादव,जीतू,रवि यादव,मनीष यादव,सुनीत श्रीवास्तव,सोनू गुप्ता,प्रतीक कुलश्रेष्ठ,मनीष तिवारी,देवांश,आर्यन,कल्लू आदि लोग मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button