मनोरंजन

मंहगी ड्रेेस में कहर ढाती नजर आई Mouni Roy, देखे नजारा

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हर वक्त छाई रहती है. फैन्स उनकी फोटो और ड्रेसिंग सेन्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में मौनी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक बहुत ही मंहगी और खूबसूरत ड्रेस कैरी की है.

मुंबई,अमन यात्रा : मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी फेमस है. सोशल मीडिया पर उनका जलवा देखने लायक होता है. मौनी अपने फैन्स के साथ हर दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने करीब 14,240 हजार ड्रेस पहनी है. मौनी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. और फोटो खूब  वायरल भी हो रही है.

मौनी ने पहनी 14 हजार की ड्रेसमौनी की शेयर की गई इस फोटो में वो एक ऑफ शोल्डर टॉप के साथ गोल्डन कलर की शिमरी स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि इस ड्रेस की कीमत करीब 14 हजार रुपए है. मौनी ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर के जूते पहने है. और आंखों को स्मोकी लुक दिया है. मौनी का ये लुक उनपर काफी जच रहा है.  फैन्स को मौनी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फोटो पर ताबड़तोड़ लाइक्स आ रहे हैं.

 

 

 

करीबी दोस्त अनुराधा ने डिजाइन की ये ड्रेस

बता दें कि मौनी की इस ड्रेस को उनकी खास दोस्त अनुराधा खुराना ने डिजाइन किया है. काम की बात करें तो मौनी बहुत जल्द  फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी. ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है. वहीं खबर ये भी है कि मौनी बहुत जल्द सूरज नांबियार से शादी भी करने वाली है. कुछ दिनों पहले मौनी की मां उनकी दोस्त मंदिरा के घर सूरज और उसके परिवार से मिले थी. इस मुलाकात की चर्चा कई दिनों तक सोशल मीडिया पर हुई थी.

मौनी के फैन्स भी बेसब्री से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कब मौनी के घर में शहनाईयां गूंजती है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button