कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

माता- पिता की स्मृति के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन

मलासा विकासखंड के देवीपुर स्थित मां गुमता रज्जन सेवा आश्रम में रविवार को माता पिता की स्मृति के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस अवसर पर अतिथियों को अंगवस्त्र भेंट कर उनका सम्मान किया गया।

Story Highlights
  • समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव अखिल भारतीय यादव महासभा इंजीनियर राम अवतार यादव की अगुवाई में माता, पिता की स्मृति के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। मलासा विकासखंड के देवीपुर स्थित मां गुमता रज्जन सेवा आश्रम में रविवार को माता पिता की स्मृति के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया इस अवसर पर अतिथियों को अंगवस्त्र भेंट कर उनका सम्मान किया गया।विकासखंड के देवीपुर स्थित मां गुमता रज्जन आश्रम में रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव अखिल भारतीय यादव महासभा इंजीनियर राम अवतार यादव की अगुवाई में माता, पिता की स्मृति के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व जिलाध्यक्ष कानपुर देहात लाखन सिंह यादव सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई वहीं कार्यक्रम में ग्राम प्रधानों,शिक्षकों तथा आशाओं ने भी मौजूदगी दर्ज कराई इस अवसर पर कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों को अंगवस्त्र भेटकर उनका सम्मान किया गया ।

वहीं पूर्व जिलाध्यक्ष लाखन सिंह यादव ने मौजूद लोगों को संबोधन भी किया अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि माता पिता की सेवा सर्वोपरि है इससे बढ़कर जीवन में कुछ भी भी है इसलिए हम सभी को अपने माता पिता की सेवा अवश्य ही करना चाहिए तथा उनका सम्मान करना चाहिए इस अवसर पर पूर्व डी आई जी तथा यादव समाज के अध्यक्ष कप्तान सिंह को इंजीनियर राम अवतार यादव के द्वारा चांदी का मुकुट भेंट कर उनका सम्मान किया गया।

इस मौके पर संदीप कश्यप,आनंद यादव,कल्लू यादव,राधे मां,बनारसी बाबू पाल,शिवकुमार,पूर्व जिला सचिव अनूप सिंह जादौन,ग्राम प्रधान जिलेदार,राधेश्याम,गोविंद यादव,उमेश चंद्र, चरन सिंह यादव, पुष्पेंद्र सचान,बीरेंद्र निषाद,मानसिंह यादव ,कपिल देव शर्मा सहित क्षेत्रीय लोग भी मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button