उत्तरप्रदेशऔरैया

मिशन शक्ति के तहत एन्टी रोमियो अभियान जारी

जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए विगत दिनों से लगातार जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एंटी रोमियो अभियान चलाया जा रहा है इसके साथ ही शोहदों को चेतावनी दी जा रही है।

औरैया। जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए विगत दिनों से लगातार जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में एंटी रोमियो अभियान चलाया जा रहा है इसके साथ ही शोहदों को चेतावनी दी जा रही है। वही बाजारों एवं कॉलेज में जाने वाली छात्राओं को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही छात्राओं को सावधानी बरतने के लिए बताया जा रहा है।
     जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बुधवार 6 जुलाई 2022 को पुलिस अधीक्षक  औरैया चारू निगम के निर्देशानुसार थानों की एन्टी रोमियों टीम द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र अन्तर्गत सार्वजनिक स्थानों व स्कूल/कालेजों के आस-पास चेकिंग की गई। इस अवसर पर बिना कारण घूमने वाले लड़को /शोहदों की चेकिंग की गयी। साथ ही साथ टीमों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कालेजों में महिला/छात्राओं से उनकी सुरक्षा के सम्बन्ध मे साइबर अपराधों से बचने व सोशल मीडिया का प्रयोग करने में बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई, तथा छात्राओं को सशक्त व स्वावलंबन बनने व सशक्त करने के लिए महिला हेल्पलाइन नं0 1090, 181, 112, महिला अपराध की जानकारी देकर तथा उनके अधिकारो के प्रति जागरुक किया गया तथा अपील की गई की किसी प्रकार की असुविधा होने पर उपरोक्त नंबरों पर डायल करके जानकारी दी जा सकती है। संबंधित की समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाएगा।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button