लखनऊउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज श्रावस्ती और बहराइच का दौरा, देंगे करोड़ों की सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मभूमि गोरखपुर के चार दिन के दौरे के बाद लखनऊ वापसी पर एक बार फिर मोर्चा संभाल लिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ का रविवार को श्रावस्ती और बहराइच का दौरा है। वह दोनों जनपदों में विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे। दोनों जनपदों को करोड़ों की सौगात मिलेगी।

लखनऊ,अमन यात्रा । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मभूमि गोरखपुर के चार दिन के दौरे के बाद लखनऊ वापसी पर एक बार फिर मोर्चा संभाल लिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ का रविवार को श्रावस्ती और बहराइच का दौरा है। वह दोनों जनपदों में विकास की कई योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे। दोनों जनपदों को करोड़ों की सौगात मिलेगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को दिन में श्रावस्ती के दौरे पर रहेंगे। वह यहां 390.45 करोड़ रुपये की 87 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर में करीब एक बजे श्रावस्ती पहुंचेंगे। इसके बाद स्पोर्ट्स स्टेडियम में कार्यक्रम स्थल पर 390.45 करोड़ रुपये की 87 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। वह स्पोर्ट्स स्टेडियम भिनगा में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। स्पोर्ट्स स्टेडियम भिनगा के परिसर में भव्य वाटरप्रूफ मंच तैयार किया गया है। स्टेडियम के पीछे हेलीकाप्टर उतरने के लिए हेलीपैड बनकर तैयार है।

श्रावस्ती में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष के अलावा जिला प्रशासन की टीम मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बेहद मुस्तैद है। विकास योजनाओं के लोकार्पण व जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री का मंच बनकर तैयार हो चुका है। एएसपी बीसी दूबे ने बताया कि सीएम के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक एएसपी, तीन सीओ समेत भारी संख्या में पड़ोस के जिलों की पुलिस टीम को सुरक्षा व्यवस्था के लिए मुस्तैद किया गया है। दो प्लाटून पीएसी के जवान लगाए गए हैं। यहां परिसर में व्यवस्था देखने के लिए मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सादी वर्दी में खुफिया पुलिस भी मोर्चे पर डटी रहेगी। जनसभा स्थल तक पहुंचने के लिए सभी को मेटल डिटेक्टर से होकर गुजरना पड़ेगा।

श्रावस्ती के बाद जाएंगे बहराइच

सीएम योगी आदित्यनाथ श्रावस्ती में करीब दो घंटे के कार्यक्रम के बाद बहराइच के लिए उड़ान भरेंगे। वह बहराइच के चौपाल सागर, नानपारा रोड कार्यक्रम स्थल के लिए तीन बजे प्रस्थान करेंगे। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच को भी करोड़ों की सौगात देंगे। वह बहराइच में 221 करोड़ रुपए की 144 विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करने के साथ कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण करेंगे। इसके साथ ही उनका जनसभा को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button