अपना देशफ्रेश न्यूज

मुसलमान लड़की के प्यार में “श्रवन” बन गया “साहिल”, लड़की बोली – हम सिर्फ दोस्त थे

कहते हैं प्यार के लिए लोग हद से गुजर जाते हैं. सीवान में एक युवक ने अपने प्रेम को पाने के लिए अपना धर्म बदल लिया. कल तक वह भोलेनाथ का भक्त था इश्क में वह नमाजी हो गया है. जिस तरह वह भोलेनाथ की भक्ति टूट कर करता था उस तरह ही अब वह खुदा की इबादत भी करता है. वह पांचों वक्त का नमाजी है.

एजेंसी,सीवान :  कहते हैं प्यार के लिए लोग हद से गुजर जाते हैं. सीवान में एक युवक ने अपने प्रेम को पाने के लिए अपना धर्म बदल लिया. कल तक वह भोलेनाथ का भक्त था इश्क में वह नमाजी हो गया है. जिस तरह वह भोलेनाथ की भक्ति टूट कर करता था उस तरह ही अब वह खुदा की इबादत भी करता है. वह पांचों वक्त का नमाजी है. इतना ही नहीं उसने अपना पूरा हुलिया भी बदल लिया है.
क्लीन सेव रहने वाले लड़के ने अब दाढ़ी बढ़ा ली है. वह टोपी पहनता है. उसने अपना वेशभूषा एक मौलाना की तरह बना लिया है. श्रवन नाम का ये लड़का प्यार में साहिल बन गया है. मामला सीवान जिले का है.

लेकिन दुख की बात ये है कि इतना करने के बाद भी उसे प्यार नहीं मिलेगा. उसका तो न ख़ुदा ही मिला न विसाल-ए-सनम न इधर के हुए न उधर के हुए हम, वाली स्थिति हो गई है. क्योंकि जिस लड़की के लिए उसने अपना धर्म छोड़ा वह उसे प्रेमी नहीं सिर्फ अपना दोस्त बता रही है. वहीं लड़की की मां ने कहा है कि लड़के का धर्म परिवर्तन करने में उसकी बेटी का कोई रोल नहीं है. दोनों पहले दोस्त थे. अब उनकी बात भी नहीं होती है. मेरी बेटी अपने धर्म के लड़के से शादी करेगी.

दरअसल सीवान के मैरवा के मिसकरही मुहल्ले में रहने वाला श्रवण पिछले 6 महीने से गायब था. घरवालों ने उसे खूब खोजा, नहीं मिला तो पुलिस में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई. इस बीच उसके मां ने एक दिन उसे बाजार में बदले हुए हुलिए में देखा. लड़का मौलाना की तरह दिख रहा था. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. लड़के के मां ने आरोप लगाया कि उसके बेटे को पड़ोस में रहने वाली लड़की रोजी खातुन ने बरगला कर धर्म परिवर्तन करा दिया है. दोनों में प्रेम प्रसंग था और शादी के लिए मेरे बेटे ने धर्म परिवर्तन किया है. रोजी ने उसे मौलना बनाकर एक मदरसे में रखवाया है.

इन आरोपों पर लड़की ने कहा- येसभी आरोप गलत हैं. वो दोनों बस दोस्त थे. दोनों की फोन पर भी बातें हुआ करती थी. घरवालों को जब इसकी जानकारी हुई तो हमें रोका तो मेरी अब उससे बात भी नहीं होती है. उसके धर्म परिवर्तन से मेरा कोई लेना देना नहीं है.
वहीं रोजी की मां रेहाना खातून ने भी कहा कि श्रवन का उसकी बेटी से कोई वास्ता नहीं है. वह अब उससे बात भी नहीं करती है. मेरी बेटी अपने धर्म के लड़के से शादी करेगी.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button