बिहारअपना देशफ्रेश न्यूज

बिहार : कटिहार में एक परिवार में तीन-तीन लोगों की हत्या, मचा कोहराम

बिहार के कटिहार में धारदार हथियार से गला रेतकर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आय़ा है. यहां बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के शीहपुर गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक महिला उसके बेटे और बेटी की हत्या कर दी है. घटना उस वक्त हुआ जब महिला का पति मुहर्रम के मौके पर हो रहे लाठी खेल देखने के लिए गया था. मरने वालों की पहचान फिरोज अख्तर की 35 वर्षीय पत्नी सदफ जरीन, 10 साल की बेटी फया फिरोज और दूसरी पत्नी का बेटा फैजान फिरोज जिसकी उम्र पांच साल थी के रूप में हुई है.

कटिहार, बिहार :  बिहार के कटिहार में धारदार हथियार से गला रेतकर तीन लोगों की हत्या करने का मामला सामने आय़ा है. यहां बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के शीहपुर गांव में अज्ञात अपराधियों ने एक महिला उसके बेटे और बेटी की हत्या कर दी है. घटना उस वक्त हुआ जब महिला का पति मुहर्रम के मौके पर हो रहे लाठी खेल देखने के लिए गया था. मरने वालों की पहचान फिरोज अख्तर की 35 वर्षीय पत्नी सदफ जरीन, 10 साल की बेटी फया फिरोज और दूसरी पत्नी का बेटा फैजान फिरोज जिसकी उम्र पांच साल थी के रूप में हुई है.
ये सभी घर में एक कमरे में सोए हुए थे. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने इनकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. घटना मंगलवार देर रात एक बजे के आसपास की बताई जा रही है.

एक परिवार में तीन-तीन लोगों की हत्या के बाद वहां कोहराम मच गया है. ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गया है. घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. साथ ही जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. बिहार में इन दिनों अपराध की घटनाओं में खूब वृद्धि हुई है. बिहार के हर हिस्से से हत्या और संगीन अपराध की खबरें रोज सामने आ रही है.एक परिवार के तीन लोगों की हत्या के बाद ग्रामीणों ने कहा कि आजतक उनके गांव में इस तरह की वीभत्स घटना सामने नहीं आई थी. पुलिस को किसी भी तरह अपराधियों को पकड़कर उसे सजा दिलाने का काम करना चाहिए. इधर ये बात भी सामने आ रही है कि महिला और बच्चों की हत्या के बाद उसके शव को जलाने की भी कोशिश की गई थी. महिला के शव पर ज्वलनशील पदार्थ का दुर्गंध आ रहा है. जबकि वहां पर माचिस भी मिला है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद बारसोई SDPO प्रेम नाथ राम मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. उन्होंने कहा कि हत्यारे ने मौके पर धारदार हथियार के साथ ही बहुत सारे साक्ष्य छोड़े हैं. महिला के शव पर ज्वलनशील पदार्थ जैसा कोई चीज छिड़का गया था. हत्या किसने और क्यों की इसका पता लगाया जा रहा है. जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button