फ्रेश न्यूजउत्तरप्रदेश

मेरठ में तीन दिन रहेंगी राज्‍यपाल आंनदीबेन पटेल, यहां जानिए उनका पूरा कार्यक्रम

पहली बार प्रदेश की राज्‍यपाल आंनदीबेन पटेल तीन दिन मेरठ में रहेंगी। छह अक्‍टूबर से आठ अक्‍टूबर तक उनका मेरठ और आसपास में कार्यक्रम जारी हो गया है। सीसीएसयू परिसर के गेस्‍ट हाउस में वह दो दिन रात्रि विश्राम भी करेंगी। इसे देखते हुए विवि में पूरी तैयारी की जा रही है।

मेरठ,अमन यात्रा । पहली बार प्रदेश की राज्‍यपाल आंनदीबेन पटेल तीन दिन मेरठ में रहेंगी। छह अक्‍टूबर से आठ अक्‍टूबर तक उनका मेरठ और आसपास में कार्यक्रम जारी हो गया है। सीसीएसयू परिसर के गेस्‍ट हाउस में वह दो दिन रात्रि विश्राम भी करेंगी। इसे देखते हुए विवि में पूरी तैयारी की जा रही है।

यह है उनका पूरा कार्यक्रम

सबसे पहले वह छह अक्‍टूबर को सुबह 10.20 बजे चौ. चरण सिंह विवि कैंपस पहुंचेंगी। विवि परिसर में आंगनबाड़ी के 200 बच्‍चों को गोद लेने का कार्यक्रम है। फिर राज्‍यपाल विवि में समीक्षा बैठक में हिस्‍सा लेंगी। दोपहर 12.25 बजे जिला जेल में निरीक्षण करेंगी। इसके बाद विवि में लंच करने के बाद बिजनौर के लिए रवाना होंगी। रात में वह सीसीएसयू कैंपस के गेस्‍ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी।

सात अक्‍टूबर को वह सीसीएसयू से हेलीकाप्‍टर से पिलुखवा जाएंगी। इसके बाद दोबारा हापुड़ से लौटने के बाद सीसीएसयू परिसर में दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर मूल्‍यांकन भवन, एमबीए बिल्‍डिंग, सर छोटूराम इंजीनियरिंग एंड टेक्‍नोलाजी हास्‍टल, एनीमल हाउस आदि का लोकार्पण करेंगी। इसके बाद नैक मूल्‍यांकन को लेकर बैठक करेंगी।

शाम चार बजकर 50 मिनट पर वह औधड़नाथ मंदिर में दर्शन करने जाएंगी। सात अक्‍टूबर को रात में वह सीसीएसयू परिसर में रात्रि विश्राम भी करेंगी। आठ अक्‍टूबर को सरदार वल्‍लभ भाई पटेल कृषि विवि में कार्यक्रम में हिस्‍सा लेंगी। इसके बाद राज्‍यपाल का हस्‍तिनापुर में कार्यक्रम रखा गया है।

शाम साढ़े पांच बजे वह मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना होंगी। सीसीएसयू परिसर में राज्‍यपाल के तीन दिन रुकेंगी। इसे देखते हुए परिसर में पूरी तैयारी की गई है। सभी बंद पड़े फव्‍वारे चलने लगे हैं। विवि में कुछ जगह सड़कें भी बनाई जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button