प्रयागराजउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ बोले- राकेश टिकैत ने गैर किसानों की लिंचिंग को सही ठहराया, चौकाने वाली बात

राकेश टिकैत ने गैर किसानों की लिंचिंग को सही ठहराया, यह चौकाने वाली बात है। बहुत ही निंदनीय बयान है। यह कहना है उत्‍तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का। उन्होंने ट्वीट किया है कि हम लखीमपुरी खीरी की पूरी घटना की निंदा करते हैं और पीड़ितों को न्याय दिलाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

प्रयागराज,अमन यात्रा । राकेश टिकैत ने गैर किसानों की लिंचिंग को सही ठहराया, यह चौकाने वाली बात है। बहुत ही निंदनीय बयान है। यह कहना है उत्‍तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का। उन्होंने ट्वीट किया है कि हम लखीमपुरी खीरी की पूरी घटना की निंदा करते हैं और पीड़ितों को न्याय दिलाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

अखिलेश व प्रियंका वाड्रा पर भी मंत्री ने किया कटाक्ष

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर भी टिप्पणी की। कहा कि अखिलेश यादव अपने गिरेबां में झांके। कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा पर भी कटाक्ष किया कि अकेले झाड़ू लगाने से राजस्थान के दुर्भाग्यपूर्ण दलित की लिंचिंग को न्याय नहीं मिलेगा। अगर भाई-बहन राजस्थान का रास्ता भूल गए हैं तो उन्हें एक गूगल मैप भेज देते हैं। इससे पहले कैबिनेट मंत्री ने प्रियंका के झाड़ू लगाने वाले वीडियों पर कहा था कि देर आए दुरुस्त आए। मोदी जी के स्वच्छता अभियान के महत्व को आखिरकार प्रियंका वाड्रा ने स्वीकार कर ही लिया। यह भी कहा था कि कश्मीर में चुनाव नहीं है इसलिए भाई बहन और बाकी विपक्षी दल वहां नहीं जाएंगे।

jagran

अभासोपा के चुनाव अभियान अध्‍यक्ष बोले- सभी मोर्चों पर सरकार विफल

अखिल भारतीय सोशलिस्ट पार्टी ने भी बैठकों और समीक्षा का दौर तेज कर दिया है। चुनाव अभियान के अध्यक्ष राजेंद्र कुमार पांडेय ने कहा कि कानून व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। महंगाई और बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। सभी मोर्चों पर सरकार विफल है। गोरखपुर में व्यापारी की हत्या पुलिस पीट-पीट कर करती है। आखिर ऐसे में आम आदमी कहां सुरक्षित है। 15 दिन बाद भी दोषी गिरफ्तार नहीं हुए।

लखीमपुर खीरी की घटना को दुखद बताया

उन्‍हाेंने कहा कि लखीमपुर खीरी में भी जो हुआ वह दुखद है। इन स्थितियों से निपटने के लिए पार्टी ने भी विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक उम्मीदवार उतारने का निर्णय लिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव कुमार पांडेय ने कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित हरि नारायण मिश्रा, वीएन मिश्रा, डाक्‍टर सुमित्रा वरुण, महिला सभा प्रदेश अध्यक्ष भारती द्विवेदी, रंजना अग्रवाल, दिनेश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button